केशकाल गैंगरेप, सुसाइड केस के सभी सात आरोपी गिरफ्तार | Keshkal gangrape, seven accused of suicide case arrested

केशकाल गैंगरेप, सुसाइड केस के सभी सात आरोपी गिरफ्तार

केशकाल गैंगरेप, सुसाइड केस के सभी सात आरोपी गिरफ्तार

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:35 PM IST, Published Date : October 10, 2020/3:20 am IST

केशकाल, छत्तीसगढ़। केशकाल गैंगरेप के सभी आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। बेमेतरा से 6वें आरोपी को पकड़ा गया था। इसके बाद अब सातवां आरोपी भी पुलिस की गिरफ्त में आ गया है। 

पढ़ें- CGPSC 2020 मेंस परीक्षा में 13 अक्टूबर को होगी अगली सुनवाई, हाईकोर्ट के अगले आदेश पर रहेगी अभ्यर्थियों की नजर

बता दें इस मामले में प्रशासन ने बड़ी कार्रवाई की है। तत्कालीन थाना प्रभारी रमेश शोरी को सस्पेंड किया गया है। ये कार्रवाई मामले की जानकारी सीनियर अधिकारियों को नहीं देने पर की गई है। 

पढ़ें- शादी का झांसा देकर नाबालिग से दुष्कर्म का आरोपी गिरफ्तार, उधर केशका…

गौरतलब है कि कोंडागांव जिले के केशकाल में सामूहिक दुष्कर्म के बाद पीड़िता के सुसाइड मामले को राष्ट्रीय बाल अधिकार संरक्षण आयोग ने भी संज्ञान में लिया है। आयोग के सदस्य यशवंत जैन ने एसपी को पत्र लिखकर दोषियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई कर जानकारी देने को कहा। 

पढ़ें- सीएम बघेल की लोगों से अपील, स्वास्थ्य विभाग के सर्वे में करें सहायता, बीमारियों की दें सही जानकारी

ये है पूरा मामला

दो महीने पूर्व शादी समारोह में गई नाबालिग को 7 युवक उठा ले गए थे, जंगल में उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया, उसके बाद नाबालिग ने आत्महत्या कर ली थी। इसके बाद भी शिकायत दर्ज नहीं होने पर पीड़ित के पिता ने भी खुदकुशी की कोशिश की थी, तब जाकर मामले का खुलासा हो पाया। युवती से गैंगरेप और सुसाइड केस की खबर को IBC24 ने प्रमुखता से दिखाया था, जिसके बाद हरकत में आए प्रशासन ने मामले में आगे की कार्रवाई की। 

 

 
Flowers