खजुराहो फिल्म फेस्टिवल का आगाज,अनुराग बसु राहुल रबेल सहित कई हस्तियों ने की शिरकत | Khajuraho International Film Festival 2018

खजुराहो फिल्म फेस्टिवल का आगाज,अनुराग बसु राहुल रबेल सहित कई हस्तियों ने की शिरकत

खजुराहो फिल्म फेस्टिवल का आगाज,अनुराग बसु राहुल रबेल सहित कई हस्तियों ने की शिरकत

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:56 PM IST, Published Date : December 18, 2018/7:09 am IST

खजुराहो। चौथे खजुराहो अंतरराष्ट्रीय फिल्म फेस्टिवल 2018 का सोमवार की शाम शुभारंभ हो गया है। इस समारोह में फिल्म डायरेक्टर अनुराग बसु, राहुल रबेल, मनोहर खुस्लानी,सहित कई जानीमानी बॉलीवुड हस्तियां शामिल हुई। इस फेस्टिवल की पहली प्रस्तुति बनारस की रामलीला ने जहाँ दर्शकों का मन मोह लिया वहीं बुन्देली लोकनृत्य ने बॉलीवुड हस्तियों को झूमने पर मजबूर कर दिया।
ये भी पढ़ें –मध्यप्रदेश के 18वें मुख्यमंत्री हैं कमलनाथ, जानिए उनका सियासी सफर
ज्ञात हो कि चौथे खजुराहो अंतरराष्ट्रीय फिल्म फेस्टिवल में डायरेक्टर अनुराग बसु, राहुल रबेल, मनोहर खुस्लानी,सहित भाभीजी घर पर हैं के मनमोहन तिवारी चंद्रकांता सीरियल में क्रूडसिंह की भूमिका निभाने वाले कलाकार अखिलेश मिश्रा के साथ-साथ मनोहर खुस्लानी और राष्ट्रीय महिला आयोग की अध्यक्ष डॉ. रेखा शर्मा भी उपस्थिति थी।
ये भी पढ़ें –छत्तीसगढ़ में आदिवासी डिप्टी सीएम की मांग तेज, समाज ने लिखा राहुल गांधी को खत

kiff 2018 की पहली शाम वनारस की सुप्रसिद्ध रामलीला का मंचन किया गया साथ ही फिल्म डायरेक्टर अनुराग बसु ,फिल्म डायरेक्टर राहुल रोबिन के साथ-साथ जाने मने टीवी कलाकार रोहिताश गौंड को भी सम्मानित किया गया। इस दौरान अनुराग बसु ने मंच से कहा कि जिस तरह से राजनीति हमें जाति और धर्म के नाम पर बांटती हैं वहीं उसके विपरीत सिनेमा हमें एक करती है। इस दौरान रोहिताश गौंड ने कहा कि बॉलीवुड में सभी लोग धर्मनिरपेक्ष हैं जहाँ कोई जाति नहीं है इसका उदहारण आप इस बात से लगा सकते हैं कि महाभारत के संवाद राही मासूम रजा साहब लिखते हैं वहीं संजय खान को पूरा सुन्दरकाण्ड याद है।