शोकसभा में जमकर चले लात-घूंसे, गलवान के शहीदों को दी जा रही थी श्रद्धांजलि.. वीडियो वायरल | Kick-punches in the condolence meeting, tributes were being paid to the martyrs of Galvan

शोकसभा में जमकर चले लात-घूंसे, गलवान के शहीदों को दी जा रही थी श्रद्धांजलि.. वीडियो वायरल

शोकसभा में जमकर चले लात-घूंसे, गलवान के शहीदों को दी जा रही थी श्रद्धांजलि.. वीडियो वायरल

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:36 PM IST, Published Date : June 27, 2020/5:52 am IST

अजमेर, राजस्थान। अजमेर में गलवान के शहीदों को श्रद्धांजलि देने के दौरान जमकर लात और घूसे चलने लगे।  भारत और चीन सैनिकों के बीच हुई झड़प में 16 बिहार रेजिमेंट के कमांडिंग ऑफिसर समेत 20 सैनिक शहीद हुए थे। शहीद हुए सैनिकों को श्रद्धांजलि देने के लिए कांग्रेसी ने अजमेर में एक शोकसभा का आयोजन किया था।

पढ़ें- चीनी कंपनी इकोग्रीन का बहिष्कार, 16 निकायों में कचरा कलेक्शन का था ठेका

इस शोकसभा में शामिल हुए पार्टी के दो कार्यकर्ता आपस में भिड़ गए और एक दूसरे पर लात-घूंसे चलाने लगे। झड़प इतनी बुरी थी कि एक कार्यकर्ता की नाक से खून निकाल आया। जिसके बाद वहां मौजूद नेताओं और कार्यकर्ताओं ने बीच-बवाव कर दोनों को अलग किया।

पढ़ें- यूपी बोर्ड 10वीं 12वीं के नतीजें आज 12 बजे होंगे जारी, ऐसे देख सकते…

अजमेर के शहीद स्मारक पर श्रद्धांजलि सभा का आयोजन किया गया था। शहर जिलाध्यक्ष विजय जैन के साथ कुछ वरिष्ठ नेता शहीद स्मारक पर पुष्पांजलि अर्पित कर रहे थे।

पढ़ें- पेट्रोल-डीजल के दाम में 21वें दिन भी इजाफा, अब इतनी चुकानी होगी प्र…

तभी दो कार्यकर्ता आपस में भीड़ गए। दरअसल सोना धनवानी नाम का एक कार्यकर्ता सीढ़ियां चढ़कर श्रद्धांजलि देने के लिए स्टेज में जा रहा था। तभी एक कार्यकर्ता ने उसे रोका। इसी बात पर दोनों के बीच कहा-सुनी हो गई और देखते ही देखते दोनों एक दूसरे पर लात घूंसे बरसाने लगे।

पढ़ें- देश में बीते 24 घंटे में 18,552 नए कोरोना पॉजिटिव मिले, 384 ने तोड़ा दम, संक्…

दोनों में जबरदस्त मारपीट हुई। दोनों ने एक दूसरे के कपड़े फाड़ दिए। उनके मुंह से खून तक निकल आया। हाथापाई का यह वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है।