अपहरण के बाद छोड़े गए ग्रामीणों को फिर से किया अगवा, नक्सलियों की गिरफ्त में अब 6 लोग | Kidnapped villagers abducted after kidnapping Now 6 people in the grip of Naxalites

अपहरण के बाद छोड़े गए ग्रामीणों को फिर से किया अगवा, नक्सलियों की गिरफ्त में अब 6 लोग

अपहरण के बाद छोड़े गए ग्रामीणों को फिर से किया अगवा, नक्सलियों की गिरफ्त में अब 6 लोग

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:56 PM IST, Published Date : August 13, 2019/4:54 pm IST

दंतेवाड़ा। स्वतंत्रता दिवस के पर्व को देखते हुए दंतेवाडा में भी सुरक्षा के तगडे इंतजाम किये गये हैं। अंदरूनी इलाकों में गश्त बढाने के साथ सभी थानों को अलर्ट कर दिया गया है। इसके अलावा रेल्वे की सुरक्षा को लेकर भी विशेष ए‍हतियात बरता जा रहा है।

ये भी पढ़ें- जम्मू कश्मीर में परिसीमन को लेकर चुनाव आयोग की अहम बैठक जारी, बढ़ स…

वहीं नक्सली लगातार अपनी मौजूदगी दर्ज करा रहे हैं। दंतेवाड़ा के किरंदुल थाना क्षेत्र के गूमियापाल गांव में नक्सलियों ने 6 ग्रामीणों को अगवा कर लिया था। एसपी अभिषेक पल्लव ने इसकी पुष्टि की थी ।

ये भी पढ़ें- यात्रीगण ध्यान दें : इंडियन रेलवे ने आज रद्द की 263 गाड़ियां, 100 क…

नक्सलियों ने अगवा के 6 ग्रामीणों में 2 को छोड़ दिया था । 1 युवती और एक किशोर को नक्सलियों ने छोड़ दिया था। 4 ग्रामीणों को नक्सली कहां ले गए थे, इसका पता पुलिस लगा ही रही थी कि नक्सली एक बार फिर छोड़े गए दोनों ग्रामीणों यानि एक युवती और एक किशोर को अगवा करके ले गए हैं। नक्सली उनके मोबाइल भी ले गए है। नक्सलियों के इस दुसाहस से ग्रामीण इलाके में भय का माहौल है।

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/ji1bvs_BjY0″ frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>