यूपी में सख्ती इसलिए एमपी आ गए अपराधी ! जुड़वा बच्चों के अपहरण-हत्या मामले में मंत्री पीसी शर्मा ने किया सरकार का बचाव | Kidnapping and murder case of twins MP government wins in defense

यूपी में सख्ती इसलिए एमपी आ गए अपराधी ! जुड़वा बच्चों के अपहरण-हत्या मामले में मंत्री पीसी शर्मा ने किया सरकार का बचाव

यूपी में सख्ती इसलिए एमपी आ गए अपराधी ! जुड़वा बच्चों के अपहरण-हत्या मामले में मंत्री पीसी शर्मा ने किया सरकार का बचाव

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:52 PM IST, Published Date : February 24, 2019/6:13 am IST

भोपाल। सतना अपहरण मामले में कांग्रेस सरकार की हुई किरकिरी के बाद अब नेता सरकार का बचाव करते नजर आ रहे हैं। मंत्री पीसी शर्मा ने घटना का सारा ठीकरा यूपी सरकार पर फोड़ दिया है। विपक्ष के गृह मंत्री बाला बच्चन के इस्तीफे मांगने पर पीसी शर्मा ने कहा कि यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ से इस्तीफा मांगो। पीसी शर्मा ने घटना दुखद बताया है और इस पूरे मामले की सुनवाई फास्ट ट्रैक कोर्ट में करने की बात कही है। पीस शर्मा ने आरोपियों को कठोर से कठोर सजा दिलाए जाने की भी वकालत की है।

ये भी पढ़ें-अगवा जुड़वा भाइयों के शव मिले, फिरौती मिलने के बाद भी बदमाशों ने की हत्या

इस मामले में सरकार द्वारा जिम्मेदार अधिकारियों पर भी कार्रवाई की की बात कही जा रही है। अपराधिक गतिविधियों को लेकर पी सी ने कहा कि यूपी से आकर बदमाश एमपी में वारदातों को अंजाम दे रहे हैं। पीसी शर्मा ने गृह मंत्री से चर्चा कर सुरक्षा व्यवस्था दुरुस्त करने का भी भरोसा दिया है। शर्मा ने कहा कि मध्यप्रदेश में ऐसी व्यवस्था बनाई जाएगी जिसके बाद अपराधी मध्यप्रदेश में में एन्ट्री नही कर पाएंगे।

ये भी पढ़ें-टोल प्लाजा में विधायक के बेटे ने 15 साथियों के साथ की फायरिंग, पैसे भी लूटे.. देखें

बता दें कि यह घटना चित्रकूट में तब हुई जब बाइक सवार दो नकाबपोश बदमाश ने बस को रुकवाया और उस पर चढ़ गए, उसके बाद उन्होंने बंदूक की नोंक पर बच्चों का अपहरण कर लिया । दोनों बच्चे के शव उत्तरप्रदेश के बांदा जिले में मिले हैं। अपह्रत बच्चे पांच वर्षीय श्रेयांश और प्रियांश रावत जुड़वां भाई थे और उनके पिता ब्रजेश रावत हिमशंकर विजय तेल के बड़े कारोबारी हैं। फिरौती मिलने के बावजूद बच्चों को मौत के घाट उतारा गया है,इससे ये शंका भी जन्म ले रही हैं कि अपहरण करने वालों को बच्चे पहचानते रहे होंगे। घटना के बाद से इलाके में तनाव का माहौल है। पुलिस अब स्थिति पर जरुर नजर बनाए हुए है।