स्कूल जा रहे छात्र का अपहरण, परिजनों से फिरौती की मांग | Kidnapping of student in morena

स्कूल जा रहे छात्र का अपहरण, परिजनों से फिरौती की मांग

स्कूल जा रहे छात्र का अपहरण, परिजनों से फिरौती की मांग

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:53 PM IST, Published Date : July 20, 2019/11:25 am IST

मुरैना। प्रदेश में मासूमों के साथ अत्याचार थमने का नाम नहीं ले रही है। एक और स्कूली छात्र के अपहण की घटना सामने आई है। स्कूल जा रहे छात्र विष्णु तोमर का बदमाशों ने अपहण कर लिया है। बच्चे का अगवा करने के बाद अज्ञात आरोपी फिरौती की मांग कर रहे हैं। इस मामले पुलिस और क्राइम ब्रांच ने कुछ संदिग्धों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। कोतवाली थाना इलाके के नैनागढ़ रोड का ये मामला है।

पढ़ें- पिकअप-बोलेरो में भिड़ंत, 18 से ज्यादा लोग घायल, 10 की हालत गंभीर

बता दें हाल में मासूम बच्चों की किडनैपिंग और हत्या के कई मामले सामने आ चुके हैं। सतना में जुड़वा भाइयों का स्कूल बस से अपहरण के बाद फिरौती मांगने की घटना सामने आई थी।

पढ़ें- रेत माफियाओं के हमले में नायब तहसीलदार हुए घायल, अवैध रेत खनन पर कर…

आरोपियों ने परिजनों से फिरौती के बीस लाख रूपए लेने के बावजूद दोनों बच्चों की निर्ममता से हत्या कर दी थी। दोनों बच्चों के हाथ-पैर रस्सी और पत्थर से बांधकर उन्हें तालाब में छोड़ डूबा दिया गया था। दोनों बच्चों के शव बरामद किए गए थे। इस घटना के बाद ऐसे कई मामले सामने आ गए।

पढ़ें- सीएम कमलनाथ ने नकली दूध के कारोबारियों को बताया समाज का दुश्मन, किस…

शिक्षाकर्मियों की नियुक्तियां होंगी रद्द

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/daFh6tfbGSo” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>