रायपुर के एक स्कूल में फ़ीस नहीं देने पर बच्चों को किया स्टोर रूम में बंद | Kids locked in the storeroom by the school for not paying fees.

रायपुर के एक स्कूल में फ़ीस नहीं देने पर बच्चों को किया स्टोर रूम में बंद

रायपुर के एक स्कूल में फ़ीस नहीं देने पर बच्चों को किया स्टोर रूम में बंद

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:48 PM IST, Published Date : February 17, 2018/9:39 am IST

छत्तीसगढ़ में  स्कूल प्रशासन की ज्यादती आये दिन बढ़ती जा रही है कभी कोई प्रिंसिपल बच्ची को लेकर थाने पहुंच जाती है तो कभी कोई प्रिंसिपल बच्चे को स्कूल में घुसने नहीं देते लेकिन आज जो बात सामने आई है वो बेहद ही चौकाने वाली है आज रायपुर स्थित संजय  पब्लिक स्कूल में पालको द्वारा समय पर फ़ीस नहीं देने के कारण बच्चो को स्टोर रूम में बंद कर दिया गया। इसकी जानकारी जब परिजनों को मिली तो उन्होंने स्कूल के सामने बेहद हंगामा किया और फिर स्कूल प्रबंधन के खिलाफ अपराध भी दर्ज करवाया है.

 

क्या है मामला 

दर असल ये जो मामला  रायपुर के सजंय पब्लिक स्कूल का है. जहां रोज की तरह क्लास वन और क्लास टू में  पढ़ने वाले दोनों बच्चे समय पर स्कूल पहुंचे  उसी बीच उन बच्चो का नाम क्लास में लिया गया जिनकी फीस जमा नहीं हुई थी। ऐसे में जितने भी बच्चे चिन्हांकित हुए उन्हें क्लास से बाहर करते हुए स्टोर रूम में बंधक बना दिया गया. इसी बीच इस बात की  जानकारी बच्चों के पालको को लगी और उन्होंने स्कूल पहुंचकर हंगामा शुरू कर दिया. जिसके बाद बंधक बनाए गये बच्चों को छोड़ दिया गया.

 

बाद में पालक बच्चों को लेकर डीडी नगर थाने पहुंचे और स्कूल प्रबंधन द्वारा किये गये इस बर्ताव के बारे में शिकायत की. जिस पर पुलिस ने मामले की जांच के बाद कार्रवाई किये जाने का आश्वासन ​दिया है.

  

वेब टीम IBC24

 

 
Flowers