राजधानी में मासूम की हत्या, सांसद प्रज्ञा सिंह ने की पीड़ित परिवार से मुलाकात

 Edited By: Rupesh Sahu

Published on 09 Jun 2019 11:22 AM, Updated On 09 Jun 2019 11:22 AM

भोपाल । यूपी के अलीगढ़ की घटना भूली भी नहीं थी कि मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में 8 साल की मासूम बच्ची की हत्या कर दी गई है, संभावना जताई जा रही है कि बच्ची के साथ पहले दुष्कर्म किया गया, और फिर उसकी हत्या कर दी गई। राजधानी के नेहरु नगर स्थित IIFM के सामने मंडवा बस्ती के नाले में बच्ची का शव मिला है। घटना के बाद से लोगों में जर्बदस्त आक्रोश है। स्थानीय लोग प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी कर रहे हैं। पुलिस की गश्त पर भी सवाल खड़े हो रहे हैं।

ये भी पढ़ें- लोक संगीतकार खुमान साव का निधन, गृह गांव ठेकवा में ली अंतिम सांस

घटना के जानकारी लगने के बाद नवनिर्वाचित सांसद साध्वी प्रज्ञा सिंह पीड़ित परिवार के घर पहुंची हैं। साध्वी प्रज्ञा सिंह ने घरवालों को सात्वनां दी है। प्रज्ञा सिंह ने पीड़ता परिजनों को आरोपियों को जल्द गिरफ्तार करके सजा दिलाए जाने बात कही है। वहीं प्रज्ञा सिंह ने आरोपियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग स्थानीय प्रशासन से की है। परिजनों के मुताबिक मृतक बच्ची रात 8 बजे से लापता थी। परिजनों ने पुलिस पर आरोप लगाते हुए कहा है कि पुलिस मामले में लापरवाही की है। साथ ही कहा है कि अगर पुलिस समय पर अलर्ट हो जाती तो बच्ची तो जान बचाई जा सकती थी। हालांकि एक आरोपी की पुलिस ने पहचान कर ली है,घटना में एक से अधिक आरोपी शामिल हो सकते हैं, जिनकी तलाश पुलिस कर रही है।

ये भी पढ़ें- लापता विमान AN-32 का 6 दिन बाद भी नहीं मिला सुराग, जानकारी बताने पर मिलेगा 5

सतना में जुड़वा भाइयों की हत्या मामले के बाद इस तरह तरह की घटनाओं की बाढ़ सी आ गई है। इस मामलें में अब मध्यप्रदेश राजनीति की गरमाने की आशंका है। हालांकि साध्वी प्रज्ञा सिंह ने पीड़ितों के परिजनों से मुलाकात कर सधी हुई प्रतिक्रिया दी है।

Web Title : Killing girl in the capital MP Pragya Singh meets the victim's family

जरूर देखिये