एक ही परिवार की दो महिलाओ की हत्या कर आरोपी ने किया आत्मसमर्पण | killing two women of same family,Surrender by the accused

एक ही परिवार की दो महिलाओ की हत्या कर आरोपी ने किया आत्मसमर्पण

एक ही परिवार की दो महिलाओ की हत्या कर आरोपी ने किया आत्मसमर्पण

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:34 PM IST, Published Date : January 17, 2019/10:19 am IST

बलौदाबाजार। जिले के सरसींवा थाने के भिनोदा गांव में एक ही परिवार के दो महिलाओ की हत्या कर दी गयी है। इस हत्या में हत्यारा कोई और नहीं बल्कि- पड़ोस में रहने वाला रिश्तेदार ही है।

ये भी पढ़ें –कर्जमाफी की औपचारिक शुरुआत, ‘जय किसान ऋण मुक्ति…

बताया जा रहा है कि दोनों परिवार के बीच लम्बे समय से जमींन के छोटे से टुकड़े को लेकर विवाद चल रहा था। आय दिन आरोपी धरम लाल का अपनी बहन और भाभी से विवाद चलता था। लेकिन अचानक आज विवाद इतना बढ़ गया की धरम लाल ने लोहे की रॉड से घर में घुस कर अपनी बहन और भाभी पर ताबड़ तोड़ वॉर कर दिया। जिससे भाभी लक्ष्मी मानिकपुरी की घटना स्थल पर ही मौत हो गई। तो वही बहन बसंती मानिकपुरी को गंभीर हालत में बिलासपुर रेफर किया गया है।जहां बसंती मानिकपुरी ने बीच रास्ते में दम तोड़ दिया।

ये भी पढ़ें –कोपलवाणी में दुष्कर्म का आरोपी डॉक्टर गिरफ्तार..

घटना की खबर लगते ही सरसींवा पुलिस मौके पर पहुंची तो खुद आरोपी धरम लाल ने आत्मसमर्पण कर दिया। वही दोनों महिलाओ के लाश का पोस्टमार्टम कर लाश परिजनों को सौप दिया गया है। वही सरसींवा पुलिस ने आरोपी धरम लाल के खिलाफ आईपीसी धारा 302 ,307 के तहत मामला दर्ज कर जेल भेज दिया है।