किम कार्दशियन के पति और मशहूर रैपर कान्ये वेस्ट लड़ेंगे अमेरिकी राष्ट्रपति चुनाव, ट्वीट कर दी जानकारी | Kim Kardashian's husband and famous rapper Kanye West to contest US presidential election

किम कार्दशियन के पति और मशहूर रैपर कान्ये वेस्ट लड़ेंगे अमेरिकी राष्ट्रपति चुनाव, ट्वीट कर दी जानकारी

किम कार्दशियन के पति और मशहूर रैपर कान्ये वेस्ट लड़ेंगे अमेरिकी राष्ट्रपति चुनाव, ट्वीट कर दी जानकारी

:   Modified Date:  December 4, 2022 / 11:51 AM IST, Published Date : December 4, 2022/11:51 am IST

न्यूयॉर्क। अमेरिका में इस साल राष्ट्रपति चुनाव दिलचस्प होने वाला है। साल के अंत में राष्ट्रपति चुनाव होने है। ऐसे में दावेदारों की सूची में हॉलीवुड सेलिब्रिटी किम कार्दशियन के पति और मशहूर अमेरिकी रैपर कान्ये वेस्ट का नाम भी शामिल हो गया है।  

पढ़ें- उर्वशी रौतेला ने गौतम गुलाटी के साथ रचा ली शादी, सोशल मीडिया में तस…

अगर कान्‍ये वेस्‍ट राष्‍ट्रपति चुनाव लड़ते हैं तो उनका मुकाबला वर्तमान राष्‍ट्रपति डोनाल्‍ड ट्रंप और डेमोक्रैटिक पार्टी के उम्‍मीदवार जो बाइडन से होगा। कान्‍य वेस्‍ट किम कार्दश‍ियन के पति हैं।

अब तक डोनाल्‍ड ट्रंप के कट्टर समर्थक रहे कान्‍ये ने ट्विटर पर लिखा, ‘हमें ईश्‍वर पर भरोसा रखते हुए अमेरिका के वादे को समझना होगा। अपने सपनों को एकरुपता देनी होगी और अपने भविष्‍य को बनाना होगा। मैं अमेरिकी राष्‍ट्रपति पद का चुनाव लड़ने जा रहा हूं।’ उन्‍होंने अपने ट्वीट में अमेरिकी झंडे का इमोजी बनाया और हैशटैग “#2020VISION” लिखा।

पढ़ें- मशहूर कोरियोग्राफर सरोज खान ने इस दुनिया को अलविदा कहा, 71 वर्ष की .

हालांकि अभी तक यह स्‍पष्‍ट नहीं हो सका है कि कान्‍ये वेस्‍ट राष्‍ट्रपति चुनाव को लेकर कितना गंभीर हैं। अमेरिका में 3 नवंबर को राष्‍ट्रपति चुनाव होने जा रहा है।

पढ़ें- कितना बदल गया है सूरज, नासा ने 10 साल अध्ययन करने के बाद जारी किया 

अभी तक यह भी पता नहीं चल पाया है कि राज्‍य के चुनाव में हिस्‍सा लेने के लिए उन्‍होंने कोई आधिकारिक पेपर दाखिल किया है या नहीं। अभी कई राज्‍यों में निर्दलीय चुनाव लड़ने के लिए समय सीमा खत्‍म नहीं हुई है।