काम की तलाश में गई किशोरी को तमिलनाडु में किन्नर ने बनाया बंधक, पुलिस ने ऐसे छुड़ाया, किन्नर पर एफआईआर | Kinnar held hostage in Tamil Nadu in search of work, police rescues him, FIR on Kinnar

काम की तलाश में गई किशोरी को तमिलनाडु में किन्नर ने बनाया बंधक, पुलिस ने ऐसे छुड़ाया, किन्नर पर एफआईआर

काम की तलाश में गई किशोरी को तमिलनाडु में किन्नर ने बनाया बंधक, पुलिस ने ऐसे छुड़ाया, किन्नर पर एफआईआर

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:05 PM IST, Published Date : November 26, 2019/11:02 am IST

रायगढ़। जिले के तमनार से तमिलनाडु में काम करने गई एक किशोरी को तमिलनाडु में बंधक बनाने का मामला सामने आया। मामले की शिकायत जब परिजनों ने तमनार थाने में की तब आनन-फानन में बाल संरक्षण की टीम के साथ पुलिस तमिलनाडु रवाना हुई। तमिलनाडु पुलिस की मदद से किशोरी को छुड़ाकर वापस रायगढ़ लाया गया और परिजनों के हवाले किया गया।

यह भी पढ़ें —तीन तलाक की पीड़िता ने एसपी ऑफिस में किया जहर का सेवन, कार्रवाई ना होने से थी परेशान

बताया जाता है कि 17 वर्षीय किशोरी के लापता होने की शिकायत परिजनों ने तमनार थाने में की थी। पुलिस किशोरी की पतासाजी कर रही थी। जानकारी के मुताबिक किशोरी काम के सिलसिले में तमिलनाडु चली गई थी, जहां मदुरई में एक किन्नर ने उसे पहले काम दिलाने का झांसा दिया और फिर उसे बंधक बना लिया।

यह भी पढ़ें — स्कूल में 11वीं की छात्रा को चाकू मारने वाले शख्स ने की सुसाइड, खेत…

किशोरी ने किसी तरह फोन पर परिजनों को इसकी सूचना दी जिसके बाद पुलिस और बाल संरक्षण की टीम मदद से किशोरी को वापस रायगढ़ लाया गया है। मामले में पुलिस ने किन्नर के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

यह भी पढ़ें — शोरूम से चुराकर लड़की ने पहने 8 जींन्स, स्टाफ ने रंगे हाथ पकड़ा, उत…

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/X6H0kVhyCc8″ frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>

 
Flowers