किन्नरों ने कोतवाली थाने का घेराव कर जमकर किया प्रदर्शन, घर में घुसकर आरक्षक पर छेड़छाड़ का आरोप | Kinnars staged a demonstration by encircling the police station in Khandwa

किन्नरों ने कोतवाली थाने का घेराव कर जमकर किया प्रदर्शन, घर में घुसकर आरक्षक पर छेड़छाड़ का आरोप

किन्नरों ने कोतवाली थाने का घेराव कर जमकर किया प्रदर्शन, घर में घुसकर आरक्षक पर छेड़छाड़ का आरोप

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:29 PM IST, Published Date : October 16, 2019/6:03 am IST

खंडवा, मध्यप्रदेश। खंडवा कोतवाली में जीआरपी जवान की शिकायत को लेकर किन्नरों ने करीब 2 घंटे तक कोतवाली थाने का घेराव किया। खंडवा में जीआरपी के एक आरक्षक पर किन्नरों ने घर में घुसकर छेड़छाड़ कर प्रताड़ित करने की शिकायत दर्ज कराई है।

पढ़ें- पुजारियों का बीमा कराएगी सरकार, बच्चों को संस्कृत में मिलेगी शिक्षा, सरकारी जमीनों पर बने मंदिरों…

जीआरपी के एक आरक्षक पुष्पेंद्र पर वारंट तामिल के दौरान घर में घुसकर किन्नर के गुरु करिश्मा को छेड़ने का आरोप लगा है। मामले की शिकायत को लेकर मंगलवार देर रात कोतवाली थाने में किन्नरों ने जमकर हंगामा किया। हंगामे को देखते हुए कोतवाली थाने में जीआरपी और आरपीएफ के पुलिसकर्मी भी पहुंच गए।

पढ़ें- कलेक्ट्रेट में हीरों की नीलामी, 3 दिनों में करीब 3 करोड़ के 224 नग …

किन्नरों पर दबाव बनाकर शिकायत नहीं करने की बात की गई। इसके बावजूद किन्नर अपनी शिकायतों पर अड़े रहे जीआरपी थाना प्रभारी ने कहां है पहले हम इस मामले की जांच कराएंगे उसके बाद जांच में मामला सही पाए जाने पर आरक्षण के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। पुलिस के मुताबिक फरार किन्नर की तलाश में आरक्षक पूछताछ के लिए गया था, जिसके खिलाफ किन्नर ने आवेदन दिया इस पर जांच कर रहे हैं।

पढ़ें- रीवा प्रिंसेस की शाही शादी संपन्न, इन टीवी सीरियलों में कर चुकी हैं…

आबकारी का अरबपति अफसर, 300 करोड़ की संपत्ति

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/qg64xsAA4gw” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>