प्रदेश कांग्रेस भवन में किसान कांग्रेस की बैठक आज, मिल सकती है बड़ी जिम्मेदारी | Kisan Congress meeting in Pradesh Congress Bhawan today, Kisan Congress can get big responsibility

प्रदेश कांग्रेस भवन में किसान कांग्रेस की बैठक आज, मिल सकती है बड़ी जिम्मेदारी

प्रदेश कांग्रेस भवन में किसान कांग्रेस की बैठक आज, मिल सकती है बड़ी जिम्मेदारी

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:35 PM IST, Published Date : March 13, 2019/1:44 am IST

रायपुर। प्रदेश कांग्रेस भवन में किसान कांग्रेस की महत्वपूर्ण बैठक का बुलाई गई है इस बैठक में मुख्यमंत्री भूपेश बघेल, कृषि मंत्री रविंद्र चौबे, राष्ट्रीय किसान कांग्रेस के उपाध्यक्ष और किसान कांग्रेस के प्रदेश प्रभारी एम कोद्दना रेड्डी समेंत बैठक में प्रदेश किसान कांग्रेस के सभी प्रदेश प्रभारी, जिलाध्यक्ष, ब्लॉक अध्यक्ष मौजूद रहेंगे।

ये भी पढ़ें:बोइंग 737 मैक्स8 की उड़ान पर भारत में लगी रोक, 6 महीने में दो हादसे

कांग्रेस कार्यालय में आयोजित इस बैठक में आगामी लोकसभा चुनाव के मद्देनजर संगठन की ओर से बनाए गए एक्शन प्लान की समीक्षा की जाएगी। इसके साथ-साथ बूथ ब्लाक और जिला कमेटियों की प्रदेश संगठन के कामों में भागीदारी की समीक्षा भी की जाएगी इसके साथ सरकारी की कृषि नीतियों की जानकारी आम लोगों तक पहुंचाने के लिए किसान कांग्रेस को अहम जिम्मेदारी दी जा सकती है।

गौरतलब है कि छत्तीसगढ़ में 11 लोकसभा क्षेत्रों के लिए तीन चरणों में 11 अप्रैल, 18 अप्रैल और 23 अप्रैल को मतदान होगा। राज्य में पहले चरण के लिए 18 मार्च, दूसरे चरण के लिए 19 मार्च और तीसरे चरण के लिए 28 मार्च को निर्वाचन की अधिसूचना का प्रकाशन होगा। जिसके बाद से उम्मीदवार अपना नामांकन दाखिल कर सकेंगे।

 
Flowers