जेसीसीजे में फिर गिरा विकेट, बालोद अध्यक्ष केके राजू चंद्राकर ने आठ पदाधिकारियों के साथ दिया इस्तीफा | kk raju chandrakar resigned from jccj

जेसीसीजे में फिर गिरा विकेट, बालोद अध्यक्ष केके राजू चंद्राकर ने आठ पदाधिकारियों के साथ दिया इस्तीफा

जेसीसीजे में फिर गिरा विकेट, बालोद अध्यक्ष केके राजू चंद्राकर ने आठ पदाधिकारियों के साथ दिया इस्तीफा

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:11 PM IST, Published Date : March 22, 2019/11:24 am IST

रायपुर। जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ में इस्तीफे का दौर जारी है। लोकसभा चुनाव से पहले बालोद जिला अध्यक्ष केके राजू चंद्राकर समेत आठ पदाधिकारियों ने इस्तीफा दे दिया है। बतादें इससे पहले पार्टी के मुख्य प्रवक्ता नितिन भंसाली ने पिछले शनिवार को इस्तीफा देकर पार्टी को बड़ा झटका दिया था। पार्टी इससे उबर भी नहीं पाई थी कि अब बालोद जिला अध्यक्ष के साथ कई पदाधिकारियों ने भी जनता कांग्रेस का साथ छोड़ दिया है।

पढ़ें-मोहन मंडावी ने पीएससी सदस्य के पद से दिया इस्तीफा, कांकेर से हैं भाजपा के उम्मीदवार, विकास के मुद…

नितिन भंसाली ने अजीत जोगी को पत्र भेजकर अपना इस्तीफा सौंपा था। बता दें विधानसभा चुनाव के दौरान जेसीसीजे ने भंसाली को रायपुर उत्तर से प्रत्याशी बनाने का फैसला किया था, लेकिन अमर गिदवानी के साथ बी फार्म की लड़ाई में गिधवानी की जीत हुई और वे चुनाव लड़े।

पढ़ें- कलेक्टर ने बच्चों के साथ खेली होली, फिल्मी गानों पर जमकर थिरके.. …

गौरतलब है पूर्व सीएम अजीत जोगी द्वारा नई पार्टी का ऐलान करने के बाद से कई नेताओं ने कांग्रेस और भाजपा छोड़कर जेसीसीजे में प्रवेश किया था। लेकिन विधानसभा चुनाव के दौरान और लोकसभा चुनाव से पहले कार्यकर्ताओं का जेसीसीजे से मोहभंग हो गया और उन्होंने या तो भाजपा का दामन थाम लिया या कांग्रेस में वापसी कर ली।

 

 
Flowers