खबर में जानिए कौन है परिणीति चोपड़ा का बॉयफ्रेंड, सामने आयी ये तस्वीर | Know about who is Parineeti Chopra's boyfriend

खबर में जानिए कौन है परिणीति चोपड़ा का बॉयफ्रेंड, सामने आयी ये तस्वीर

खबर में जानिए कौन है परिणीति चोपड़ा का बॉयफ्रेंड, सामने आयी ये तस्वीर

:   Modified Date:  December 4, 2022 / 07:49 AM IST, Published Date : December 4, 2022/7:49 am IST

मुंबई। इन दिनों परिणिति को लेकर कुछ खबरें आ रही हैं जो फैंस को हैरान कर देने वाली हैं। मीडिया रिपोर्ट्स में ये दावा किया जा रहा है कि वो लंबे समय से एक शख्स को डेट कर रही हैं। ये शख्स फिल्म इंडस्ट्री से ही जुड़ा हुआ है।वहीं खास बात ये भी है कि परीणिति के करीबियों को इस रिश्ते के बारे में सारी बातें पता हैं।

read more : प्रदीप जोशी पर हत्या का आरोप लगाने वाले कांग्रेस नेता को जान से मारने की धमकी

ऐसा माना जा रहा है कि परिणीति चोपड़ा एक शख्स को 2017 से डेट कर रही हैं। ये कोई और नहीं बल्कि इंडस्ट्री के जाने-माने असिस्टेंट डायरेक्टर चरित देसाई हैं। परिणीति यूं तो कभी इस रिश्ते पर बात नहीं करतीं, लेकिन हाल ही में उन्होंने एक मैग्जीन को दिए इंटरव्यू के दौरान चरित देसाई को डेट करने के सवाल पर जवाब दिया है।

read more : उपजेल से कैदियों के भागने का मामला, एक कैदी की जेल में मौत

परि​णीति कहना है कि ‘मेरे परिवार और दोस्तों को सब पता है’। बता दें कि चरित बीते साल प्रियंका चोपड़ा की शादी में भी परिणीति के आस-पास नजर आए थे। परिणीति ने कहा, ‘मैंने इसे कभी स्वीकार नहीं किया और नकारा भी नहीं। मेरा परिवार, दोस्त और हर कोई सच्चाई जानता है। ये मेरी पर्सनल लाइफ है इसलिए मैं इस पर कोई कमेंट नहीं करना चाहूंगी’। बता दें कि चरित जौहर के धर्मा प्रोडक्शन की कई फिल्मों के लिए काम कर चुके हैं। इसके अलावा उन्होंने प्रियंका चोपड़ा और ऋतिक रोशन की फिल्म ‘अग्निपथ’ में असिस्टेंट डायरेक्टर के तौर पर काम किया था।

<iframe width=”658″ height=”370″ src=”https://www.youtube.com/embed/N81Qb29QuSg” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>