मेट्रो की सौगात पर सियासत, सांसद और मंत्रियों के बीच हुई ये बात, जानिए | Know this thing between the politics, MPs and ministers on Metro's gift

मेट्रो की सौगात पर सियासत, सांसद और मंत्रियों के बीच हुई ये बात, जानिए

मेट्रो की सौगात पर सियासत, सांसद और मंत्रियों के बीच हुई ये बात, जानिए

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:16 PM IST, Published Date : September 14, 2019/6:58 am IST

इंदौर। मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ ने इंदौर को आज मेट्रो ट्रेन की सौगात दी। इस दौरान जमकर सियासी वार हुआ। इंदौर के सांसद शंकर लालवानी ने कहा कि मेट्रो की परिकल्पना कैलाश विजयवर्गीय ने की थी, और सुमित्रा महाजन जी ने सहयोग किया था। साथ ही कहा कि विधानसभा चुनाव के पहले मेट्रो पर काम शुरू हो गया था। लेकिन अब विधिवत भूमिपूजन हुआ है, इसके लिए उन्होंने सभी को बधाई दिए हैं।

ये भी पढ़ें: 3 साल में दौड़ने लगेगी मेट्रो ट्रेन, सीएम ने किया 7500 करोड़ की परियोजना का शिलान्यास

सांसद शंकर लालवानी की बातों पर जवाब देते हुए मंत्री जयवर्धन सिंह ने कहा कि 2011 में केंद्रीय नगरीय प्रशासन मंत्री रहते हुए कमलनाथ ने इंदौर मेट्रो की DPR मंजूर किया है। और आज वहीं घड़ी आ गयी है, जब मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री रहते कमलनाथ इसकी आधार शिला रख रहे हैं। इस दौरान मुख्यमंत्री कमलनाथ के नाम के लगाए गए।

ये भी पढ़ें: नागिन डांस करते समय हुई मौत, गणेश पंडाल में चल रहे कार्यक्रम में हुई अनहोनी

वहीं उच्च शिक्षा मंत्री जीतू पटवारी ने कहा कि पहले DPR और अब भूमि पूजन। साथ ही कहा कि इंदौर के चुनाव में मेट्रो ट्रेन मुद्दा रहता था, लेकिन अब नहीं रहेगा। मुख्यमंत्री कमलनाथ ने इसका भूमिपूजन कर दिया है। मंत्री जीतू पटवारी ने मुख्यमंत्री के सामने हुकुमचंद मिल मजदूर का मुद्दा उठाया है।