अमित शाह ने सभी राष्ट्रीय महामंत्रियों की ली बैठक, मतगणना को लेकर दिए निर्देश

 Edited By: Vivek Mishra

Published on 22 May 2019 06:04 PM, Updated On 22 May 2019 06:41 PM

नई दिल्ली। लोकसभा चुनाव 2019 के मतगणना शरु होने के लिए अब महज करीब 14 घंटे बचे हैं। देश की धड़कनें लगातार बढ़ रही हैं, दोनों प्रमुख दलों के नेता पूरे हौसले के साथ अपनी जीत का दावा कर रहे हैं। इधर बीजेपी राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने पार्टी के सभी राष्ट्रीय महासचिव और प्रदेश प्रभारियों के साथ बैठक की है। इस बैठक में मतगणना को लेकर चर्चा की गई।

बीजेपी मुख्यालय में हुई बैठक में अमित शाह ने सभी राष्ट्रीय महामंत्रियों की बैठक ली, इस दौरान अमित शाह ने सभी महासचिव पार्टी के सभी उम्मीदवारों से बात की है, जिसमें मतगणना को लेकर गिनती पूरी होने तक अपने कॉउंटिंग सेंटर्स पर बने रहने के लिए कहा है, साथ ही किसी भी स्थिति में कॉउंटिंग सेंटर्स न छोड़ने के लिए कहा है। वहीं सूत्रों की माने तो, सभी जीते हुए प्रत्याशियों को 25 मई तक दिल्ली पहुंचने के लिए कहा गया है।

ये भी पढ़े: हॉलीवुड अभिनेता ने पत्नी पर लगाया पीटने का आरोप, जानिए क्या है मामला

बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह की बैठक के बाद छत्तीसगढ़ बीजेपी प्रभारी डॉ अनिल जैन ने IBC24 से बातचीत में कहा है कि, विपक्ष अपनी हार से बौखला गया है इसलिए फिर से EVM की शिकायत करने लगे हैं। अनिल जैन ने कहा कि अमित शाह के साथ बैठक में गुरुवार को मतगणना की तैयारियों को लेकर चर्चा हुई है, और ये भी कहा है कि छत्तीसगढ़ में 6 से 9 सीट जीतने का अनुमान है।

ये भी पढ़े: EVM के विरोध पर अमित शाह ने विपक्षी दलों से किए दस सवाल... आप भी देखिए

बता दें कि एग्जिट पोल के बाद से लगातर विपक्ष EVM को लेकर चुनाव आयोग पर आरोप लगा रहा है। इधर मंगलवार को अमित शाह ने एनडीए के साथियों को डिनर पार्टी दिया। जिसमें जिसमें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को सम्मानित किया गया। वहीं एनडीए ने एकजुट होने का संदेश दे दिया है।

Web Title : Know what Amit Shah's meeting happened? Anil Jain claims to win 6 to 9 seats in CG

जरूर देखिये