जानिए बिश्केक में पीएम मोदी और इमरान खान के बीच क्या हुआ? | Know what happened between PM Modi and Imran Khan in Bishkek?

जानिए बिश्केक में पीएम मोदी और इमरान खान के बीच क्या हुआ?

जानिए बिश्केक में पीएम मोदी और इमरान खान के बीच क्या हुआ?

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:39 PM IST, Published Date : June 14, 2019/4:44 am IST

किर्गिस्तान। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी शंघाई सहयोग संगठन सम्मेलन में हिस्सा लेने के लिए गुरुवार को किर्गिस्तान की राजधानी बिश्केक पहुंचे हुए हैं। इस दौरान पीएम नरेंद्र मोदी और इमरान और इमरान खान ने एक दूसरे से अलग रहे, और दोनों नेताओं के बीच कोई संपर्क नहीं हुआ।

ये भी पढ़ें: ESI स्कीम के कर्मचारियों को केंद्र सरकार का बड़ा तोहफा, 1 जुलाई से लागू होगा ये नियम

बता दे कि बिश्केक में दोनों नेताओं ने डिनर में करीब-करीब एक ही वक्त पर पहुंचे, लेकिन पीएम मोदी आगे बढ़ते चले गए। वहीं डिनर के वक्त दोनों नेताओं के बीच सिर्फ तीन कुर्सियों का अंतर था, लेकिन दोनों में से किसी ने एक दूसरे से हाथ तक नहीं मिलाया। हालांकि इस दौरान पीएम मोदी और इमरान खान ने बांकी सारे राष्ट्र प्रमुखों से हाथ मिलाकार हालचाल जाना।

ये भी पढ़ें: पश्चिम बंगाल में डॉक्टरों पर हमले का विरोध जारी, देशभर में आज चिकित्सकों की 

बता दें कि जम्मू कश्मीर के पुलवामा में 14 फरवरी को हुए आतंकी हमले में सेना के 40 जवान शहीद हो गए थे. जिसके बाद भारत आतंकवाद के मुद्दे पर लगातार पाकिस्तान पर दबाव बना रहा है. हालांकि पीएम मोदी ने बिश्केक जाने के लिए दूसरे रास्ते का प्रयोग किया है।

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/2OAd9uVd9Ow” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>

 
Flowers