सीरीज हारने के बाद कोहली ने कहा- 'IPL में कितने मैच खेलना हैं, खिलाड़ी खुद तय करेगा'

 Edited By: Vivek Mishra

Published on 14 Mar 2019 02:19 PM, Updated On 14 Mar 2019 02:19 PM

नई दिल्ली। भारत-ऑस्ट्रेलिया सीरीज में भारत को 3-2 से हार का सामना करना पड़ा है। और अब वर्ल्डकप से ठीक पहले खिलाड़ियों को IPL में खेलना है। इस बीच भारतीय कप्तान विराट कोहली ने ये फैसला अपने साथियों पर छोड़ दिया है कि उन्हें इस टी-20 टूर्नामेंट में कितने मैच खेलने हैं। और कितने नहीं खेलना है।

ये भी पढ़ें:कैबिनेट मंत्री सचिन यादव का वार और बीजेपी का पलटवार

23 मार्च से शुरू हो रहे IPL के समापन के बाद टीम इंडिया वर्ल्डकप के लिए इंग्लैंड रवाना हो जाएगी। जहां 30 मई से वर्ल्ड कप खेला जाएगा। चयन समिति के अध्यक्ष एमएसके प्रसाद कह चुके हैं कि खिलाड़ियों पर पड़ रहे काम के बोझ को लेकर फ्रेंचाइजी से बात की गई है, लेकिन विराट कोहली ने कहा कि अपने कार्यभार को व्यवस्थित करना खिलाड़ी का काम है।

ये भी पढ़ें:खिलाड़ी छह महीने से थी प्रेग्नेंट, विभाग को नहीं लगी भनक, प्रीमेच्योर बच्ची को 

सीरीज से पहले कप्तान कोहली ने कहा था कि विश्व कप के लिए चयनित टीम में दो जगहों को भरना है, लेकिन सीरीज के बाद उन्होंने कहा कि अब सिर्फ एक स्थान के बारे में चर्चा की जानी है। बता दें कि भारतीय टीम 2015-16 के बाद से अपने घर में पहली वनडे सीरीज हारी है। वहीं, ऑस्ट्रेलिया चौथी ऐसी टीम बनी है जिसने शुरुआती दो मैच हारने के बाद सीरीज अपने नाम की हो। ऐसा सिर्फ 5वीं बार हुआ है, जब किसी टीम ने शुरुआती दो मैच गंवाने के बाद सीरीज में जीत दर्ज की हो।

Web Title : Kohli said after losing the series,How many matches to play in the IPL, the player will decide himself

जरूर देखिये