कोतवाली टीआई पर रिश्वत लेने के आरोप, पत्नी को ढूढ़ने के लिए मांगे थे पैसे, लेनदेन का वीडियो वायरल | Kotwali TI accused of taking bribe, asking for money to find wife, video of transaction viral

कोतवाली टीआई पर रिश्वत लेने के आरोप, पत्नी को ढूढ़ने के लिए मांगे थे पैसे, लेनदेन का वीडियो वायरल

कोतवाली टीआई पर रिश्वत लेने के आरोप, पत्नी को ढूढ़ने के लिए मांगे थे पैसे, लेनदेन का वीडियो वायरल

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:19 PM IST, Published Date : December 29, 2020/11:35 am IST

शिवपुरी। शहर के मनियर टोल टैक्स के पास रहने वाले एक युवक ने ग्वालियर आईजी को दर्ज कराई शिकायत में कोतवाली टीआई पर रिश्वत लेने का आरोप लगाया है। जबकि युवक ने जो वीडियो वायरल किया है उसमें पैसों के लेनदेन में एसडीओपी को पैसे देने की बात सामने आ रही है। इधर जिस युवक ने शिकायत दर्ज कराई है उसके खिलाफ कोतवाली पुलिस ने 2 दिन पूर्व ही शासकीय कार्य में बाधा सहित रोड जाम करने का केस दर्ज किया है।

ये भी पढ़ें:राम मंदिर निर्माण महोत्सव को लेकर निकाली गई रैली में पथराव, कई लोग हुए घायल

गौर करने वाली बात यह है कि युवक ने 8 दिसंबर को किसी महिला थानेदार को पैसे दिए और शिकायत 28 दिसंबर को की गई। हम आपको बता दें कि शिवपुरी के मनियर टोल टैक्स के पास रहने वाले युवक उदय भूषण ने ग्वालियर आई जी को शिकायत दर्ज कराई है। जिसमें उनके द्वारा बताया गया है कि उनकी पत्नी 5 अगस्त को बिना बताए गायब हो गई थी जिसकी शिकायत उनके द्वारा पुलिस को की गई लेकिन पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की ।

ये भी पढ़ें:कान्हा राष्ट्रीय उद्यान पहुंची राज्यपाल अनुसुइया उइके, स्थानीय कलाकारों और उनकी कलाकृतियों को सराहा

इसके बाद उन्हें पता चला कि उनकी पत्नी धौलपुर में है जिस पर पुलिस ने धौलपुर जाकर पत्नी को लाने की बात कही तो पुलिस ने इस काम के बदले 20 हजार की मांग की। जांच अधिकारी उपनिरीक्षक प्रियंका जैन ने कहा कि काम होने से पहले 10 हजार रुपये और काम होने के बाद 10 हजार रुपए दे देना । इसके बाद पीड़ित ने 8 दिसंबर को प्रियंका को 10 हजार रुपए दिए जिसके बाद पुलिस ने पीड़ित का काम किया था। जिसकी रिकॉर्डिंग उसके पास है।

ये भी पढ़ें:हैंडपंप पर पानी भरने गई युवती और ​परिजनों के साथ मा…

वहीं पुलिस ने इस पूरे मामले में जांच करा कर दोषियों के खिलाफ कार्रवाई करने की बात कही है । वहीं पुलिस अधीक्षक राजेश सिंह चंदेल ने वीडियो वायरल होने के बाद, वायरल वीडियो के आधार पर रिश्वत लेने के मामले में उपनिरीक्षक प्रियंका जैन को निलंबित कर दिया है ।

ये भी पढ़ें: MCU के पूर्व कुलपति बी के कुठियाला समेत 20 प्रोफेसरों को क्लीन चिट,…

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/KhmcxALTU54″ frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; clipboard-write; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>

 
Flowers