लखमा का तंज, भाजपा अंडे पर फैला रही भ्रम, कहा- बीजेपी अपने कार्यकाल में चने देती थी, हम अंडा और गुड़ भी देंगे | Kshavasi Lakhma targets BJP to egg distribute in mid day mill

लखमा का तंज, भाजपा अंडे पर फैला रही भ्रम, कहा- बीजेपी अपने कार्यकाल में चने देती थी, हम अंडा और गुड़ भी देंगे

लखमा का तंज, भाजपा अंडे पर फैला रही भ्रम, कहा- बीजेपी अपने कार्यकाल में चने देती थी, हम अंडा और गुड़ भी देंगे

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:55 PM IST, Published Date : July 14, 2019/5:33 am IST

रायपुर। मिड डे मील में बच्चों को अंड देने पर जारी विवाद पर आबकारी मंत्री कवासी लखमा ने भाजपा पर तंज कसा है। लखमा के मुताबिक भाजपा के पास कोई काम नहीं बचा है इसलिए अंडे पर भ्रम फैला रही है। कांग्रेस सरकार बच्चों के स्वास्थ्य को ध्यान में रखकर काम करती है।

पढ़ें- पुलिस के साथ मुठभेड़ में दो नक्सली ढेर, एक गिरफ्तार…

बीजेपी पर एक के बाद प्रहार करते हुए लखमा ने कहा कि भाजपा अपने कार्यकाल में सिर्फ चना देती थी। हम तो अंडा और गुड़ भी देंगे। जो बच्चे अंडा नहीं खाएंगे उन्हें केला और दूध देंगे।

पढ़ें- नशेबाज गुरूजी के बाद अब नशेबाज पटवारी का वीडियो आया…

बतां इससे पहले कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष मोहन मरकाम ने भी बच्चों को अंडा बांटने पर सियासत नहीं करने की बात कही थी। उन्होंने भी कहा था कि ये कोई मुद्दा नहीं है। हमारे पास कई और बड़े जनसमस्या के मुद्दे हैं। रही बात अंडे को लेकर तो इसका विकल्प हमारे पास मौजूद है। जो बच्चे अंडा नहीं खाना चाहते उन्हें केला और दूध देंगे। मरकाम ने अंडा बांटने वाली बात को तूल नहीं देने की बात कही थी।

पढ़ें- नशेबाज गुरूजी के बाद अब नशेबाज पटवारी का वीडियो आया…

नशेबाज गुरूजी के बाद दारूबाज पटवारी

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/iD0PiYxLza8″ frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>