युवक को जांच रिपोर्ट में बताया प्रेग्नेंट, स्वास्थ्य विभाग ने देर रात तक तीन पैथोलॉजी लैब को किया सील | Lab report tells young man pregnant

युवक को जांच रिपोर्ट में बताया प्रेग्नेंट, स्वास्थ्य विभाग ने देर रात तक तीन पैथोलॉजी लैब को किया सील

युवक को जांच रिपोर्ट में बताया प्रेग्नेंट, स्वास्थ्य विभाग ने देर रात तक तीन पैथोलॉजी लैब को किया सील

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:30 PM IST, Published Date : July 7, 2019/3:11 am IST

भिंड। मध्यप्रदेश के भिंड में स्वास्थ्य सेवाओं में किस तरह लापरवाही की जाती है इसकी बानगी फूफ इलाके में देखने को मिली है। श्याम पैथोलॉजी की लैबरिपोर्ट में एक युवक को प्रेग्नेंट बता दिया गया। युवक यहां टायफाइड और मलेरिया की जांच कराने आया था।

पढ़ें- यूथ कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष का इस्तीफा, राहुल गांधी को पत्र लिखकर लोकसभ

जांच की रिपोर्ट देख युवक के होश उड़ गए। रिपोर्ट में युवक को गर्भवती दिखाया गया। इस रिपोर्ट को युवक सोशल मीडिया में वायरल कर दिया। रिपोर्ट के वायरल होते ही सीएमएचओ ने टीम भेजकर फूफ में संचालित लैब को सील करा दिया। देर रात चली कार्रवाई में तीन और लैब को भी सील किया गया। सीएमएचओ ने इनके खिलाफ सख्त कार्रवाई का भरोसा दिया है।

पढ़ें- कर्नाटक में गहराया राजनीतिक संकट, 14 विधायकों का इस्तीफा, अगर ऐसा हुआ तो गि

युवक के मुताबिक उसे कुछ दिनों से बुखार आ रहा था। युवक झोलाछाप डॉक्टर वर्मा के पास इलाज के लिए गया था। डॉक्टर ने उसे श्याम पैथालॉजी लैब मलेरिया और टाइफाइड की जांच के लिए भेजा। लैब संचालक के मुताबिक उन्होंने तो रिपोर्ट सही दी थी, लेकिन डॉक्टर ने प्रेग्नेंसी कॉलम में पॉजिटिव लिख दिया। सीएमएचओ की कार्रवाई के बाद डॉ वर्मा भी क्लीनिक बंद कर फरार हो गए।

पढ़ें- आरपीएफ जवान की फुर्ती से बची बुजुर्ग की जान, सामने से आ रही ट्रेन क…

बीजेपी का सदस्यता अभियान