कोरोना जांच के लिए लैब टेक्नीशियन ने महिला के प्राइवेट पार्ट से लिया सैंपल, कहा- करना होगा ये टेस्ट | Lab Technician Take Sample from Private Part of Girl for Corona test

कोरोना जांच के लिए लैब टेक्नीशियन ने महिला के प्राइवेट पार्ट से लिया सैंपल, कहा- करना होगा ये टेस्ट

कोरोना जांच के लिए लैब टेक्नीशियन ने महिला के प्राइवेट पार्ट से लिया सैंपल, कहा- करना होगा ये टेस्ट

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:00 PM IST, Published Date : July 31, 2020/11:36 am IST

अमरावती: महाराष्ट्र देश के उन राज्यों में शामिल है, जहां कोरोना का संक्रमण सबसे अधिक है। यहां हालात दिन ब दिन खराब होते नजर आ रही है। लेकिन इस दौरान कोरोना मरीजों से बदसलूकी और गलत हरकत का भी मामला सामने आ रहा है। ऐसा ही एक मामला महाराष्ट्र के अमरावती से सामने आया है, जहां एक लैब टेक्नीशियन ने कोरोना जांच के लिए युवती के प्राइवेट पार्ट से सैंपल लिया है। मामले को लेकर युवती की शिकायत के आधार आरोपी लैब टेक्नीशियन को गिरफ्तार किया गया है।

Read More: 30 लोगों ने गंवा दी जान, वजह बनी शराब, सीएम ने दिए मजिस्ट्रेट जांच के आदेश

मिली जानकारी के अनुसार अमरावती में एक युवती अपने भाई के साथ रहती है और वह मॉल में काम करती है। बीते दिनों मॉल के एक कर्मारी के कोरोना संक्रमित होने के बाद 28 जुलाई युवती सहित अन्य कर्मचारियों की जांच करवाई। जांच के बाद पीड़िता को कोरोना संक्रमित बताकर अस्पताल बुलाया गया।

Read More: नई शिक्षा नीति: सीएम भूपेश बघेल बोले- शिक्षा को केंद्रीकृत किया जाना उचित नहीं, शिक्षामंत्री और पाठ्य पुस्तक निगम के अध्यक्ष ने भी उठाए सवाल

पीड़िता ने बताया कि अस्पताल पहुंचने के बाद वहां मौजूद लैब टेक्नीशियन अल्पेश देशमुख ने बताया कि तुम्हारी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है और अब यूरिनल टेस्ट करना होगा। यूरिनल टेस्ट के नाम पर आरोपी लैब टेक्नीशियन ने मौके का फयदा उठाते हुए महिला के साथ शर्मनाक कृत्य किया। इसके बाद युवती ने अपने परिजनों को इस बात की जानकारी दी। इस घटना की जानकारी पीड़िता ने अपने परिजनों को बताई. परिजनों ने इस मामले में पुलिस में शिकायत की। पुलिस ने आरोपी टेक्नीशियन अल्पेश देशमुख के खिलाफ बलात्कार, एट्रोसिटी और आईटी एक्ट के तहत मामला दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है।

Read More: कोरोना मरीजों को परोसे गए खाने में मिला कॉकरोच, अस्पताल में मचा हड़कंप, मरीजों ने शेयर किया वीडियो