महिला ने लेडी TI पर लगाया गंभीर आरोप, कहा- सास की हत्या के मामले में फंसाने की धमकी देकर मांगे तीन लाख | Lady Allegation on Women TI says- demanded 3 lakh by threatening to implicate mother-in-law in murder case

महिला ने लेडी TI पर लगाया गंभीर आरोप, कहा- सास की हत्या के मामले में फंसाने की धमकी देकर मांगे तीन लाख

महिला ने लेडी TI पर लगाया गंभीर आरोप, कहा- सास की हत्या के मामले में फंसाने की धमकी देकर मांगे तीन लाख

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:28 PM IST, Published Date : January 17, 2020/2:04 am IST

बिलासपुर: महिला की मौत के मामले में उसकी बहू से तीन लाख रुपए की डिमांड करने का मामला सामने आया है। पीड़िता ने महिला एसआई पर आरोप लगाते हुए मामले की शिकायत एसपी से की है। बताया जा रहा है, मामला डीजीपी तक पहुंच गया है और अब डीजीपी ने एसपी को इसके जांच के निर्देश दे दिए हैं।

Read More: राज्य सहकारी बैंक मर्यादित के प्रशासक अशोक सिंह को कैबिनेट मंत्री का दर्जा, आदेश जारी

दरअसल सरकंडा के लोधीपारा निवासी ललिता कौशिक ने अपनी शिकायत में बताया कि करीब पांच माह पहले उसकी सास बेगम बाई ने आग लगाकर आत्महत्या कर ली थी। सरकंडा पुलिस इस मामले की जांच कर रही थी। जांच के दौरान मोहल्लेवासियों का बयान दर्ज किया गया था, जिसमें आत्महत्या का मामला सामने आया था।

Read More: देश में जल्द शुरु हो सकती है क्रांति, अजीत जोगी का केंद्र सरकार के खिलाफ बड़ा बयान

ललिता का आरोप है कि इस घटना के पांच माह बाद मामले की जांच अधिकारी एसआई गायत्री सिन्हा ने 10 जनवरी को उसे कॉल किया और बताया कि सास की आत्महत्या के मामले में उसके खिलाफ साक्ष्य मिले हैं। दूसरे दिन महिला अपने पिता सहित अन्य लोगों के साथ सरकंडा थाने पहुंची। थाने में मौजूद गायत्री सिन्हा ने उसके खिलाफ साक्ष्य होने की बात कहकर तीन लाख रुपए की मांग की। लेकिन रकम नहीं देने पर उसे डराया धमकाया गया। इससे महिला भयभीत हो गई। रकम नहीं होने पर उसे मोहलत भी दी गई। अंतत: परेशान महिला ने एसपी से मामले की शिकायत की है।

Read More: जीतू सोनी मामले में टीआई, एसआई समेत 4 पुलिस अधिकारी सस्पेंड, युवती की खुदकुशी का मामला लटकाने का है आरोप