कलेक्ट्रेट परिसर के सामने युवती ने की खुदकुशी की कोशिश, अधिकारियों में मचा हड़कंप | Lady Attempt suicide in front Collector office

कलेक्ट्रेट परिसर के सामने युवती ने की खुदकुशी की कोशिश, अधिकारियों में मचा हड़कंप

कलेक्ट्रेट परिसर के सामने युवती ने की खुदकुशी की कोशिश, अधिकारियों में मचा हड़कंप

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:53 PM IST, Published Date : October 14, 2019/5:09 pm IST

दमोह: जिला कलेक्टर और उनके अधिनस्त अधिकारियों की उस वक्त सांसें थम गई, जब एक युवती ने कलेक्टर परिसर के सामने एक लोहे के खंबे पर फांसी लगाकर खुदकुशी करने का प्रयास किया है। इस हादसे के बाद पूरे जिला कार्यालय में हड़कंप मच गया। वहीं, दिनदहाड़े हुई यह वारदात पूरे शहर में चर्चा का विषय भी बना हुआ है। हालांकि राहगीरों मदद से युवती की जान की बच गई, लेकिन जब तक उसे फंदे से उतार गया। फिलहाल युवती को स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उसका उपचार जारी है।

Read More: गांव के बाहर पेड़ पर लटकते मिली कर्ज के बोझ तले दबे किसान की लाश, बदन पर BJP की टी-शर्ट

मिली जानकारी के अनुसार सोमवार को दमोह कलेक्ट्रेट के सामने ठीक सामने महाराणा प्रताप की मूर्ति के पास लगे लोहे के खंबे से एक अज्ञात युवती ने फांसी लगाकर आत्महत्या करने का प्रयास किया है। युवती की पहचान नहीं हो पाई है। वहीं, इस बात का भी अभी पता नहीं चल पाया है कि युवती क्यों खुदकुशी करना चाहती थी।

Read More: कास्ट‍िंग काउच का सामना कर चुकी है ये एक्ट्रेस, बोली- डिनर के बहाने दिया था सेक्स के लिए ऑफर

पूरे मामले में सोचने वाली बात यह है कि कलेक्ट्रेट परिसर में पुलिस प्रशासन की तैनाती के बावजूद युवती आखिरकार कैसे उस खंभे पर चढ़ गई तथा उस पर रस्सी बांधकर फांसी पर भी झूल गई। लेकिन किसी भी जवान की नजर उस पर नहीं पड़ी। इस पूर में मामले को लेकर पुलिस की सजगता पर सवाल उठना लाजमी है।

Read More: चैन स्नेचर को महिला ने पकड़ा​ फिर भीड़ ने अर्धनग्न करके पीटा, अधमरी हालत में युवक पहुंचा हवालात

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/L3WXUl-Iy0M” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>