महिला शिक्षाकर्मी ने प्रोफेसर पर लगाया रेप का आरोप, FIR के एक माह बाद भी नहीं हुई गिरफ्तारी

Reported By: Rajkumar Sahu, Edited By: Deepak Dilliwar

Published on 18 Jul 2019 08:10 PM, Updated On 18 Jul 2019 07:51 PM

जांजगीर-चांपा: जिले के पामगढ़ इलाके से रेप का मामला सामने आया है। नवागढ़ शासकीय महाविद्यालय में पदस्थ एक प्रोफैसर पर महिला शिक्षाकर्मी ने रेप का का अरोप लगाया है। मामले का लेकर महिला ने एक माह पहले ही अरोपी के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई थी, लेकिन अभी तक गिरफ्तारी नहीं हुई है। पुलिस का कहना है कि आरोपी अभी भी फरार है, जबकि उसे जांजगीर में देखा गया है।

Read More: छत्तीसगढ़ के चाइल्ड आर्टिस्ट शिवलेख सिंह की सड़क हादसे में मौत, ​कई TV सीरियलों में दिखा चुके हैं अपने अभिनय का जलवा

मिली जानकारी के अनुसार प्रोफेसर शिव कुमार बंजारे नवागढ़ शासकीय महाविद्यालय में पदस्थ हैं। शिव कुमार बंजारे मेंऊ गांव के रहने वाले हैं। गांव की ही एक महिला शिक्षाकर्मी ने आरोप लगाया है कि शिव कुमार ने शादी का झांसा देकर उसे अपनी हवस का शिकार बनाया है। वहीं, जब शादी की बात आई तो वह मुकर गया और दूसरी लड़की से शादी कर ली।

Read More: विधानसभा मानसून सत्र : पूर्व गृहमंत्री ने सरकार को घेरा, कानून व्यवस्था पर उठाए 

बताया जा रहा है कि प्रोफेसर पर आरोप लगाने वाली महिला शिक्षाकर्मी तलाकशुदा है और लंबे समय से शिव कुमार के संप​र्क में थी। शादी से इंकार करने और दूसरी लड़की से शादी करने की जानकारी होने पर महिला शिक्षाकर्मी ने थाने में एफआईआर दर्ज कराई, लेकिन अभी तक आरोपी पुलिस के चंगुल से फरार है।

Read More: अनियंत्रित होकर पलटी कांग्रेस नेता की कार, पसली में फ्रैक्चर, तीन समर्थकों को भी आई गंभीर चोट

वहीं, मामले को लेकर जिला एसपी पारुल माथुर का कहना है कि आरोपी की गिरफ्तारी के पामगढ़ थाना पुलिस को निर्देश दिए गए हैं। जल्द ही आरोपी की गिरफ्तारी की जाएगी।

Read More: स्कूल शिक्षा मंत्री ने सदन में बताया अंडे का फंडा, कहा- मुद्दे को राजनीतिक रूप दे रही है भाजपा

Web Title : lady sikshakarmi allegation on professor of rape

जरूर देखिये