हत्या के मामले में फंसाने की धमकी देकर लेडी TI ने महिला से मांगे थे 3 लाख रुपए, SP ने किया लाइन अटैच | Lady TI Gayatri Sahu Line Attach due to demand bribe on Murder case

हत्या के मामले में फंसाने की धमकी देकर लेडी TI ने महिला से मांगे थे 3 लाख रुपए, SP ने किया लाइन अटैच

हत्या के मामले में फंसाने की धमकी देकर लेडी TI ने महिला से मांगे थे 3 लाख रुपए, SP ने किया लाइन अटैच

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 09:00 PM IST, Published Date : January 21, 2020/1:29 am IST

बिलासपुर: सरकंडा थाने में पदस्थ महिला एसआई गायत्री साहू को एक महिला से हत्या के मामले के खात्मे के लिए पैसे की मांग करना भारी पड़ गया है। मामले में कार्रवाई करते हुए एसपी प्रशांत अग्रवाल ने एसआई गायत्री साहू को लाइन अटैच कर दिया है। बता दें कि गायत्री साहू ने एक महिला से उसकी सास के हत्या के मामले में फंसाने की धमकी देते हुए 3 लाख रुपए की मांग की थी। पैसे मांगे जाने की बात को लेकर महिला ने एसपी प्रशांत अग्रवाल से शिकायत कर कार्रवाई की मांग की थी।

Read More: जुर्माना सहित खारिज हुई पूर्व मंत्री की चुनाव याचिका, बीजेपी विधायक के निर्वाचन को दी थी चुनौती

दरअसल सरकंडा के लोधीपारा निवासी ललिता कौशिक ने अपनी शिकायत में बताया कि करीब पांच माह पहले उसकी सास बेगम बाई ने आग लगाकर आत्महत्या कर ली थी। सरकंडा पुलिस इस मामले की जांच कर रही थी। जांच के दौरान मोहल्लेवासियों का बयान दर्ज किया गया था, जिसमें आत्महत्या का मामला सामने आया था।

Read More: दिल्ली में बीजेपी सहयोगियों के साथ लड़ेगी विधानसभा चुनाव, जेडीयू सहित इस पार्टी को देगी इतनी सीटें

ललिता का आरोप है कि इस घटना के पांच माह बाद मामले की जांच अधिकारी एसआई गायत्री सिन्हा ने 10 जनवरी को उसे कॉल किया और बताया कि सास की आत्महत्या के मामले में उसके खिलाफ साक्ष्य मिले हैं। दूसरे दिन महिला अपने पिता सहित अन्य लोगों के साथ सरकंडा थाने पहुंची। थाने में मौजूद गायत्री सिन्हा ने उसके खिलाफ साक्ष्य होने की बात कहकर तीन लाख रुपए की मांग की। लेकिन रकम नहीं देने पर उसे डराया धमकाया गया। इससे महिला भयभीत हो गई। रकम नहीं होने पर उसे मोहलत भी दी गई। अंतत: परेशान महिला ने एसपी से मामले की शिकायत की है।

Read More: मध्यप्रदेश- छत्तीसगढ़ के लिए कांग्रेस ने किया समन्वय समितियों का गठन, वचन पत्र समन्वय समिति में इन बड़े नेताओं को सौंपी जिम्मेदारी