BJP नेता के फार्म हाउस में चल रहा था लाखों का जुआ, पकड़ने गई पुलिस को दौड़ा-दौड़ाकर पीटा | lakhs of gambling was going on in BJP leader's farm house, police raid

BJP नेता के फार्म हाउस में चल रहा था लाखों का जुआ, पकड़ने गई पुलिस को दौड़ा-दौड़ाकर पीटा

BJP नेता के फार्म हाउस में चल रहा था लाखों का जुआ, पकड़ने गई पुलिस को दौड़ा-दौड़ाकर पीटा

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:03 PM IST, Published Date : October 29, 2019/8:38 am IST

बिलासपुर। छत्तीसगढ़ के बिलासपुर से बड़ी खबर आई है। यहां बिल्हा क्षेत्र में भाजपा नेता के फार्म हाउस में चल रहे जुआ में दबिश देने पहुंची पुलिस को जुआरियों ने दौड़ा-दौड़ाकर पिटाई कर दी। पुलिस कर्मी सादे ड्रेस में जुआरियों को पकड़ने के लिए गई थी। इस दौरान जुआरियों और पुलिस कर्मियों के बीच विवाद हो गया और मारपीट कर वहां से भगा दिया। असलीयत पता चलते ही मौके से सभी जुआरी फरार हो गए।

Read More News:बोरवेल में फंसा जिंदगी की जंग हार गया दो साल का सुजीत, नम हुई लोगों…

मिली जानकारी के अनुसार सिरगिट्टी क्षेत्र के धूमा में भाजपा नेता शंकर कछवाहा का फार्म हाउस है, जहां जुए का फड़ लगा था, जिसमें भाजपा व कांग्रेस नेता आशीष गोयल समेत सौ से अधिक जुआरियों का मजमा लगा हुआ था।

Read More News:लड़की भगाने के शक में रस्सी से बांधकर युवकों की चप्पलों से की पिटाई…

पुलिस को जब इसकी भनक लगी तो सादे ड्रेस में करीब एक दर्जन पुलिसकर्मी जुआ पकड़ने गए। बताया जा रहा है, कि जुआरियों को पकड़ने पुलिसकर्मी जैसे ही फार्म हाउस में पहुंचे पुलिसकर्मियों और जुआरियों के बीच कहासुनी हो गई। फिर जुआरियों ने उनकी जमकर पिटाई कर दी। पुलिस सिविल ड्रेस में थे, इसलिए ग्रामीणों ने उन्हें दौड़ा दौड़ाकर पिटाई की।

Read More News:राजधानी में आधी रात पटाखा फोड़ने को लेकर दो पक्षों में बलवा, तीन लो…

इस पूरी घटना की जानकारी आला अधिकारियों को दी गई। जिसके बाद अतिरिक्त पुलिस फार्म हाउस भेजा गया। लेकिन देरी होने की वजह से सभी जुआरी वहां से फरार हो गए थे। पुलिस ने भाजपा नेता शंकर कछवाहा को और उसके चार साथियों को गिरफ्तार किया है। पुलिस उससे पूछताछ कर रही है वहीं, बाकी जुआरियों की पहचान उनकी तलाश शुरू कर दी है। फिलहाल पुलिस ने आबकारी एक्ट और पुलिस पर हमला सहित जुआ एक्ट के तहत मामला दर्ज कर वैधानिक कार्रवाई कर रही है।