एक दिन में राजधानी की दो ज्वेलर्स दुकानों में लाखों की चोरी, युवती चोर ने की दुकान संचालक पर जानलेवा हमला | Lakhs stolen in two jewelers shops in the capital in one day, girl thief kills shop operator

एक दिन में राजधानी की दो ज्वेलर्स दुकानों में लाखों की चोरी, युवती चोर ने की दुकान संचालक पर जानलेवा हमला

एक दिन में राजधानी की दो ज्वेलर्स दुकानों में लाखों की चोरी, युवती चोर ने की दुकान संचालक पर जानलेवा हमला

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:49 PM IST, Published Date : February 18, 2020/4:59 pm IST

रायपुर। इन दिनों राजधानी में चोर गिरोह खूब सक्रिय हैं, ​इसी का नतीजा है आज एक ही दिन में दो जगहों पर ज्वेलर्स की दुकानों में चोरों ने धावा बोला। एक तरफ जहां सदर बाजार में चोरी की बड़ी वारदात को अंजाम दिया गया है, वहीं दूसरी तरफ टाटीबंध में भी एक महिला चोर ने एक ज्वेलर्स की दुकान पर लूट की घटना को अंजाम देने के लिए दुकान संचालक पर जानलेवा हमला कर दिया।

ये भी पढ़ें:अधिकृत घोषणा के पहले ही दुर्ग सांसद विजय बघेल को मिलने लगी बधाई, भाजपा प्रदेश अध्यक्ष बनने की खबर सोशल मीडिया में वायरल

राजधानी में सोने चांदी के आभूषणों के लिए सबसे प्रचलित मार्केट सदर बाजार स्थित संदीप कांजी ज्वेलर्स शॉप में चोरी की बड़ी वारदात को अंजाम दिया गया। चोरों ने शॉप का ताला तोड़कर सोने चांदी की ज्वेलरी ले कर चोर फरार हो गए। जहां चोरी की गई ज्वेलरी की कीमत करीब 5 लाख रूपए बताई जा रही है। इस संबंध में कोतवाली थाना में मामला दर्ज किया गया है।

ये भी पढ़ें: दूसरे दिन भी अपनी मांगों को लेकर नेशनल हाइवे पर जमे…

वहीं रायपुर के टाटीबंध स्थित प्रतिमा ज्वेलर्स के संचालक पर चोर ने जानलेवा हमला कर दिया। इस दौरान दुकान से ज्वेलरी लूटने की कोशिश नाकाम हो गई। हैरान करने वाली बात यह है कि ग्राहक बनकर दुकान में आई अज्ञात युवती ने दुकान संचालक पर हमला किया है, दुकानदार की सूझबूझ से सोने की ज्वेलरी छोड़कर भाग खड़ी हुई। इस संबंध में आमानाका थाने में मामला दर्ज किया गया है।

ये भी पढ़ें: प्रेमिका ने अपने कमरे में ही दफन कर रखा था प्रेमी क…

 

 
Flowers