लालू यादव को इस मामले में मिली जमानत, फिर भी नही आ पाएगें जेल से बाहर, ये हैं पेंच

 Edited By: Anil Kumar Shukla

Published on 13 Jul 2019 08:09 AM, Updated On 13 Jul 2019 08:09 AM

रांची। बहुचर्चित चारा घोटाला के आरोपी लालू यादव को देवघर कोषागार मामले में लालू यादव को जमानत मिली गई है। झारखंड हाईकोर्ट में उनकी याचिका पर सुनवाई हुई। जस्टिस अपरेश कुमार सिंह की अदालत ने सुनवाई के बाद उन्हें जमानत दी। सुनवाई के दौरान सीबीआई के जवाब पर लालू प्रसाद की ओर से पक्ष रखा गया। जिसके बाद कोर्ट ने फैसला सुनाया। कोर्ट ने उनको पांच लाख रुपया जुर्माना जमा करने का भी आदेश दिया है। देवघर मामले में आधी सजा काट लेने के आधार पर उन्हें ये बेल मिली है।

read more : जुलाई के अंत तक केंद्रीय कर्मचारियों को मिल सकती है खुशखबरी, मंहगाई भत्ते में 5 प्रतिशत वृद्धि की संभावना

बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव की जमानत पर आरजेडी और महागठबंधन में खुशी की लहर है। वहीं, लालू यादव के बड़े बेटे और बिहार के पूर्व स्‍वास्‍थ्‍य मंत्री तेजप्रताप यादव ने कोर्ट के फैसले पर खुशी जताई है।

read more : टीआरएस नेता श्रीनिवास राव की नक्सलियों ने की हत्या, सड़क किनारे मिला शव, 9 जुलाई को किया था अपहरण

तेजप्रताप ने ट्वीट कर कहा, 'सत्य परेशान हो सकता है पराजित नहीं. आप सबों के प्रेम और दुआओं का नतीजा है कि आज आपके नेता लालू यादव जी को रांची उच्च न्यायालय से न्याय मिल गया है, पिताजी की जमानत याचिका मंजूर हो गई है.'

read more : कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी को मानहानि के एक मामले में मिली जमानत

बता दें कि बेल के बावजूद भी लालू यादव जेल में रहेंगे। वे जेल से बाहर नहीं निकल पाएंगे । इसके लिए उन्हें अन्य दो मामलों, चाईबासा और दुमका में भी बेल लेनी होगी। हालांकि, उन्हें थोड़ी राहत जरूर मिली है। ऐसा माना जा रहा है कि इससे उन दो मामलों में बेल के लिए रास्ता आसान हो जाएगा।

 

Web Title : Laloo Yadav gets bail in this case, but still can not come out of jail

जरूर देखिये