टीवी पर चुनाव परिणाम देखकर लालू यादव की बढ़ी बेचैनी, तीन दिनों से एक टाइम का नहीं कर रहे भोजन | Lalu Yadav's discomfort after watching election results on TV

टीवी पर चुनाव परिणाम देखकर लालू यादव की बढ़ी बेचैनी, तीन दिनों से एक टाइम का नहीं कर रहे भोजन

टीवी पर चुनाव परिणाम देखकर लालू यादव की बढ़ी बेचैनी, तीन दिनों से एक टाइम का नहीं कर रहे भोजन

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:06 PM IST, Published Date : May 26, 2019/9:53 am IST

रांची। लोकसभा चुनाव परिणामों के बाद लालू यादव की बेचैनी बढ़ गई है। जेल में सजा काट रहे लालू यादव बीमारी के चलते इस समय रिम्स के पेईंग वार्ड में भर्ती हैं। लालू प्रसाद चुनाव परिणामों के बाद अजीब सा व्यवहार कर रहे हैं। पिछले तीन दिनों से न तो वह ढ़ंग से सो पा रहे हैं, न ही दिन का खाना खा रहे हैं। उनके इस व्यवहार से डॉक्टरों भी परेशान है। रिम्स में लालू का इलाज कर रहे डॉ उमेश प्रसाद ने बताया कि वह सुबह में नाश्ता तो कर रहे हैं, लेकिन दिन का खाना नहीं ले रहे हैं। हालांकि लालू यादव रात में खाना ले रहे हैं। प्रापर डाइट ना लेने से उन्हें इंसुलिन देने में परेशानी हो रही है। डॉ उमेश प्रसाद ने बताया कि संभव है कि तनाव के कारण उनकी यह स्थिति हैं।

ये भी पढ़ें- करारी हार के बाद बदले ‘शत्रु’ के सुर, मोदी शाह को दी जीत की बधाई, र…

डॉ उमेश प्रसाद के मुताबिक शनिवार को लालू प्रसाद को काफी मनाया गया, उनसे कहा है कि उनकी सेहत ठीक नहीं है। ऐसे में समय से खाना और दवा काफी जरूरी है। यदि समय से खाना नहीं खाएंगे तो समय से दवा नहीं दी जा सकेगी, जिसका सेहत पर बुरा असर पड़ सकता है। डॉ प्रसाद ने बताया कि शनिवार को उनका ब्लड प्रेशर व शुगर भी ठीक था। लेकिन ऐसी स्थिति बनी रही तो कुछ कहा नहीं जा सकता है।

ये भी पढ़ें- सूरत में अगजनी के बाद सीएम कमलनाथ ने प्रदेश के कोचिंग कक्षाओं की सु…

बता दें कि 23 मई को चुनाव परिणाम के दिन लालू प्रसाद सुबह आठ बजे से ही टीवी पर रिजल्ट देख रहे थे। लेकिन जैसे जैसे एनडीए की सरकार बनती नजर आने लगी उनकी बेचैनी बढ़ती चली गई। दिन के एक बजे तो वो टीवी बंद कर सो गए।

ये भी पढ़ें- फोन टेपिंग केस, 2 ऑपरेटर्स ने कोर्ट में दर्ज करवाया बयान, जानिए क्य…

बता दें कि इस बार के लोकसभा चुनावों में एनडीए ने 40 में से 39 सीटों पर जीत दर्ज की है तो वहीं लालू प्रसाद की आरजेडी का खाता भी नहीं खुला। आरजेडी ने कांग्रेस, रालोसपा, हम और वीआईपी पार्टी के साथ महागठबंधन कर चुनाव लड़ा था। जिसमें से एकमात्र सीट कांग्रेस ही जीत सकी है।