'वो 'ताज' की बात करे तो तुम 'कामकाज' की करना। वो 'गाय' की कहे तो तुम 'आय' की कहना' | lalu yadav's statement on sangeet som

‘वो ‘ताज’ की बात करे तो तुम ‘कामकाज’ की करना। वो ‘गाय’ की कहे तो तुम ‘आय’ की कहना’

'वो 'ताज' की बात करे तो तुम 'कामकाज' की करना। वो 'गाय' की कहे तो तुम 'आय' की कहना'

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:56 PM IST, Published Date : October 17, 2017/12:36 pm IST

आरजेडी सुप्रीमो लालू यादव ने ताजमहल पर दिए बीजेपी नेता संगीत सोम के बयान पर ‘सियासी अटैक’ किया है. लालू ने ट्विटर पर टिप्पणी करते हुए लिखा है.. ”वो ‘ताज’ की बात करे तो तुम ‘कामकाज’ की करना। वो ‘गाय’ की कहे तो तुम ‘आय’ की कहना। वो ‘शाहजहां’ की बात करे तो तुम ‘जयशाह’ पर अड़े रहना”

कुछ दिनों से ताजमहल सियासतदानों के बहस का एक अहम मुद्दा बना हुआ है. रोजाना कोई ना कोई हुक्मरान ताजमहल पर बयान देकर सुर्खियों में आ रहा है. इसकी शुरुआत आजम खान ने किया था. आजम ने ताजमहल को मुगलकालीन बताकर इसे तोड़ने के लिए योगी सरकार की मदद की पेशकश की थी. 

ये भी पढ़ें- ”ताजमहल गुलामी की निशानी, गिराने में योगी सरकार का देंगे साथ

लालू प्रसाद यादव ने भाजपा पर करारा हमला बोला है. लालू ने लोगों से अपील की है कि भाजपा अगर ताजमहल की बात करती है तो जनता को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सरकार के कामकाज की बात करनी चाहिए.

ये भी पढ़ें- संगीत सोम के बयान पर ओवैसी ने किया पलटवार

आगामी गुजरात और हिमाचल प्रदेश के विधानसभा चुनाव को देखते हुए लालू ने अंदेशा जताया कि भाजपा चुनाव में जीत हासिल करने के लिए गाय जैसे विवादास्पद मुद्दे को उठा सकती है ताकि इसका फायदा उन्हें मिले और इसको लेकर उन्होंने जनता को आगाह किया है कि अगर भाजपा गाय की यह तो लोगों को आय की बात करनी चाहिए.

ये भी पढ़ें- अकबर, बाबर और औरंगजेब गद्दार थे हम इतिहास बदल देंगे – संगीत सोम

 

 

वेब डेस्क, IBC24

 

 
Flowers