धनिया से भरे ट्रक की चेकिंग के दौरान फटी रह गई पुलिस की आंखें, बड़ी मात्रा में महंगी शराब जब्त | Large consignments of liquor seized in gwaliour

धनिया से भरे ट्रक की चेकिंग के दौरान फटी रह गई पुलिस की आंखें, बड़ी मात्रा में महंगी शराब जब्त

धनिया से भरे ट्रक की चेकिंग के दौरान फटी रह गई पुलिस की आंखें, बड़ी मात्रा में महंगी शराब जब्त

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 09:00 PM IST, Published Date : November 2, 2019/3:42 am IST

ग्वालियर, मध्यप्रदेश। धनिया से भरे ट्रक में पुलिस ने बड़ी मात्रा में अवैध शराब जब्त की है। जब्त शराब की कीमत 20 लाख के आसपास मानी जा रही है। पुलिस ने मौके से ट्रक ड्राइवर व क्लीनर को भी पकड़ा है। ट्रक उज्जैन से ग्वालियर आया हुआ था।

पढ़ें- बैठाकर शराब परोसने का पूर्व सीएम करेंगे विरोध, स्थापना दिवस पर परंप…

ग्वालियर सेल टैक्स विभाग के अधिकारियों ने शुक्रवार सुबह उज्जैन से ग्वालियर जा रही ट्रक को चेकिंग के लिए रोक था और उसे झांसी रोड थाना लाकर खड़ा कर लिया। अधिकारियों ने डेढ़ लाख रुपए चालान पटाने के बाद ट्रक ले जाने को कहा था। लेकिन जब ड्राइवर राजेश शर्मा क्लीनर शिवा यादव गाड़ी लेने थाने पहुंचे तो पुलिस को मुखबिर के से सूचना मिली कि ट्रक में अंदर अवैध शराब भरी है, जैसे इस बात की जानकारी पुलिस को लगी तो वह ट्रक को फिर रोक लिया।

पढ़ें- मंत्रीजी नाले में उतरकर करने लगे सफाई, वीडियो बनाते रहे अफसर, विभागीय मंत्री ने लगाई फटकार

पुलिस की इस हरकत को देखकर ड्राइवर क्लीनर को शक हो गया और वहां से भागने लगे लेकिन पुलिस ने पीछा कर उन दोनों को पकड़ लिया। पुलिस ने ट्रक की तलाशी ली धनिया से भरे बोरो के नीचे करीब 200 के अवैध महंगी शराब की पेटियां रखी थी, जिसकी कीमत 20 लाख के आसपास थी।

पढ़ें- कब्र से निकालकर किया गया बच्ची का पोस्टमार्टम, पीड़ित पिता ने लगाए …

वहीं पुलिस ने तत्काल आबकारी विभाग को इसकी सूचना दी साथ ही सूचना मिलते ही मौके पर ग्वालियर पुलिस के सभी आला अधिकारी भी पहुंच गए । पुलिस की प्राथमिक पूछताछ में यह बात सामने आई है कि अवैध शराब की यह बड़ी खेप ग्वालियर के दाल बाजार स्थित किसी व्यापारी के पास खपाने की प्लानिंग थी। फिलहाल पुलिस द्वारा शराब को जब्त करने के साथ ही मौके से धनिया से भरे हुए बोरे और ट्रक को जब्त किया है और पूरे मामले की जांच शुरू कर दी गई है।

पढ़ें- एसपी ने लगाई फटकार तो एसआई का बढ़ा बीपी, मंत्री से मिलना पड़ा महंगा

कैलाश विजयवर्गीय की बढ़ीं मुश्किलें

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/43ITIUlZVqI” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>