फार्म हाउस से मिली बड़ी मात्रा में शराब, चुनाव में थी बांटने की तैयारी, तीन गिरफ्तार | Large quantities of alcohol from farmhouse

फार्म हाउस से मिली बड़ी मात्रा में शराब, चुनाव में थी बांटने की तैयारी, तीन गिरफ्तार

फार्म हाउस से मिली बड़ी मात्रा में शराब, चुनाव में थी बांटने की तैयारी, तीन गिरफ्तार

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:21 PM IST, Published Date : March 8, 2019/4:24 am IST

कोरबा। कोरबा पुलिस ने एक फार्म हाउस में छापा मारकर 63 पेटी देशी शराब जब्त किया है। शराब विधानसभा चुनाव में मतदाताओं के बीच बांटने के लिए रखी गई थी। उरगा पुलिस को ग्राम कुरूडीह स्थित एक फार्म हाउस में शराब की पेटियां छिपाकर रखे जाने की सूचना मिली थी। देर रात पुलिस ने फॉर्म हाउस की तलाशी ली। अलग अलग पेटियों में देशी शराब की बोतले मिली।

पढ़ें-प्रधान पाठक छात्रा से छेड़छाड़ के आरोप में गिरफ्तार, जेब से मिली कई आपत्तिजनक चीजें

पुलिस ने मामले में तीन लोगों को गिरफ्तार किया है। इसमें सुधाकर प्रजापति, रघुनंदन पटवा और इन्द्रपाली सिंह गोड़ शामिल है। सुधाकर फार्म हाउस में सुरक्षा गार्ड का काम करता था। रघुनंदन और इन्द्रपाल फार्म हाउस के कर्मचारी हैं। उनके खिलाफ पुलिस ने आबकारी एक्ट के तहत केस दर्ज किया गया है। इसकी कीमत करीब डेढ़ लाख रुपए बताई जा रही है।

पढ़ें-तुलार धाम से शिवलिंग गायब होने के चार दिन बाद भी शासन-प्रशासन नहीं …

आरोपियों ने पुलिस को पूछताछ में बताया है कि फार्म हाउस कोरबा के पटेलपारा में रहने वाले बंता सिंह का है। बंता भाजपा का करीबी है। सुरक्षागार्ड सुधाकर ने पुलिस को बताया है कि विधानसभा चुनाव के दौरान बंता सिंह के कुरुडीह स्थित फार्म हाउस में शराब की पेटियां रखी गई थी। यहां से मतदाताओं को बांटा गया था।