धोती पैटर्न साड़ी पहनकर आप भी दिखें ट्रेडिशनल | latest saree design

धोती पैटर्न साड़ी पहनकर आप भी दिखें ट्रेडिशनल

धोती पैटर्न साड़ी पहनकर आप भी दिखें ट्रेडिशनल

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 09:02 AM IST, Published Date : January 27, 2019/11:27 am IST

रायपुर।अगर आप भी ट्रेडिशनल कपड़ों के शौकीन है और शादी पार्टी के सीजन में क्या पहना जाये ये समझ नहीं आ रहा तो आप अपनी पुरानी साड़ी को ही नया लुक दे सकते है ।जरूरी है तो बस आपको थोड़ी क्रिएटिव बनने की ।आइये नज़र दौड़ाते है इस समय की ट्रेंड में चल रही साड़ियों पर।

 

धोती पैटर्न साड़ी — वैसे तो धोती पैटर्न कपड़े आम होते है। लेकिन बॉलीवुड तारिकाएं इन दिनों सबसे अधिक धोती पैटर्न साड़ी में ही नज़र आ रही है ।इस साड़ी को पहनने के बाद आपको अपने आप मे बेहद कूल फील होग।इसे रेडी टू वेयर साड़ी में टॉप वन स्थान मिला है ।अगर आप कुछ दिन पहले सोनम कपूर की पार्टी की फ़ोटो पर ध्यान देंगे तो वो सबसे अधिक इस तरह की साड़ी में नज़र आई। है।

 

लहंगा पैटर्न साड़ी -साल 2018 के मध्य में आया ये फैशन आज भी सर चढ़कर बोल रहा है। इस तरह की रेडीमेड साड़ी में कम घेर के स्कर्ट के साथ आंचल जुड़ा हुआ होता है। जिसमे ज्यादातर फैंसी लुक के ब्लॉउज होते हैं।

पैंट पैटर्न साडी -बॉलीवुड दिवाज इस तरह के फैशन में ज्यादातर देखी जाते हैं।इस पैटर्न की साड़ी में पैंट और ब्लॉउज के ऊपर एक पतला सा आंचल जॉइंट किया जाता है।

 

सिंपल साड़ी -पार्टी वेयर साड़ी में हैवी नेक के ब्लॉउज के साथ प्लेन साड़ी का भी चलन हैं। जिसमे ज्यादातर सिल्क और जॉर्जट के कपडे इस्तेमाल किये जाते

 
Flowers