पीएम नरेंद्र मोदी का पहला पोस्टर रिलीज, विवेक ओबेरॉय होंगे मुख्य किरदार में

 Edited By: Renu Nandi

Published on 08 Jan 2019 10:26 AM, Updated On 08 Jan 2019 10:35 AM

रायपुर। साल 2019 वास्तविक राजनेता को पर्दे पर देखने का साल साबित होगा। पहले एक्सीडेंटल प्राइमिनिस्टर उसके बाद ,एनटीआर और फिर उसके बाद सबसे अधिक चर्चित पीएम नरेंद्र मोदी को आप रुपहले पर्दे में देखेंगे।

 

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की बायोपिक 'पीएम नरेंद्र मोदी' का पहला पोस्टर सोमवार को रिलीज हो गया है। जिसमें अभिनेता विवेक ओबेरॉय नरेंद्र मोदी की भूमिका में दिखाई दे रहे है।फिल्म का पोस्टर महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेंद्र फणनवीस ने लॉन्च किया।इस फिल्म को लेकर विवेक बहुत अधिक उत्साही हैं। उनका कहना है कि नरेंद्र मोदी का किरदार निभाना मेरे जीवन की सबसे बड़ी पूंजी है।

फिल्म के पोस्टर लांच के मौके पर विवेक ने बताया कि मेरे लिए फिल्म का किरदार उतना ही उत्साह भरा है जैसे मैंने 16 साल पहले फिल्म कंपनी के दिनों में महसूस किया था।मैं इस फिल्म के लिए भी उसी तरह की भूख महसूस कर रहा हूं क्योंकि यह किसी भी अभिनेता के लिए जीवन भर की भूमिका है।नरेंद्र मोदी दुनिया के बड़े राजनेताओं में से एक हैं और उनके व्यक्तिगत गुणों कोपर्दे पर लाना मेरे लिए किसी अविश्वसनीय चुनौती से कम नहीं है। मैं चाहता हूं कि आप सभी का आशीर्वाद मिले ताकि हम इस अविश्वसनीय यात्रा को पूरा कर सकें।फिल्म विमोचन के मौके पर फिल्म इंडस्ट्री के दिग्गजो के साथ साथ महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री और कई नेता भी उपस्थित थे।

Web Title : Launched the official poster of film PM Narendra Modi:

जरूर देखिये