मप्र किसान कांग्रेस के अध्यक्ष दिनेश गुर्जर सहित 28 कार्यकर्ताओं पर मुकदमा दर्ज, कोरोना गाइडलाइन की अनदेखी पर कार्रवाई | Lawsuit filed against 28 activists including MP Kisan Congress President Dinesh Gurjar

मप्र किसान कांग्रेस के अध्यक्ष दिनेश गुर्जर सहित 28 कार्यकर्ताओं पर मुकदमा दर्ज, कोरोना गाइडलाइन की अनदेखी पर कार्रवाई

मप्र किसान कांग्रेस के अध्यक्ष दिनेश गुर्जर सहित 28 कार्यकर्ताओं पर मुकदमा दर्ज, कोरोना गाइडलाइन की अनदेखी पर कार्रवाई

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:01 PM IST, Published Date : September 15, 2020/8:59 am IST

भोपाल। मप्र किसान कांग्रेस के अध्यक्ष दिनेश गुर्जर सहित 28 कार्यकर्ताओं पर मुकदमा दर्ज किया गया है, यह कार्रवाई किसान कांग्रेस के प्रदर्शन को लेकर की गई है, कोरोना गाईड लाइन की अनदेखी के चलते मुकदमा दर्ज हुआ है।

ये भी पढ़ें:कैबिनेट के अहम फैसले, निःशक्तजनों के लिए स्टेडियम, भोपाल-इंदौर को महानगरीय क्षेत्र का गठन समेत गा…

बता दें कि किसानों के मुद्दे पर किसान कांग्रेस ने बीते दिन भोपाल में कृषि मंत्री कमल पटेल के घर का घेराव करने सड़क पर उतरी थी और जमकर नारेबाजी की, प्रदेश के कृषि मंत्री कमल पटेल के घर का घेराव करने निकले कांग्रेस कार्यकर्ताओं को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। इस दौरान जमकर कोरोना गाइडलाइन की धज्जियां उड़ाई गईं।

ये भी पढ़ें: लापरवाही ही हद! अस्पताल की मर्च्युरी में महीनों से स्ट्रेचर पर रखा …

किसानों के प्रदर्शन के पहले पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने कांग्रेस किसान मोर्चा के कार्यकर्ताओं के साथ बैठक कर पिछली कांग्रेस सरकार में हुए फैसलों को गिनाया। कमलनाथ का कहना है कि किसान हित में फैसले लेने के कारण विपक्षी दलों की आंखों में खटक ने किसान हितैषी सरकार को गिरा दिया गया।

ये भी पढ़ें: सत्र से पहले शिवराज कैबिनेट की अहम बैठक, कई अहम प्रस्तावों को मिल स…

कमलनाथ ने बीजेपी को किसान विरोधी बताते हुए आगामी उपचुनाव में जवाब देने की अपील की। कमलनाथ ने किसान मोर्चा की बैठक में कहा उपचुनाव प्रदेश का भविष्य का चुनाव है। किसानों का, गरीबों का, इस प्रदेश की जनता के भविष्य का उपचुनाव है। ऐसे में किसान विरोधी दलों को उखाड़ फेंकने के लिए किसानों को आगे आना होगा।

 
Flowers