वकील-पुलिस विवाद : आईपीएस एसोसिएशन ने जताया विरोध, सरकार से की सुरक्षा मांग | Lawyer-police dispute: IPS Association expressed opposition Security demand from the government

वकील-पुलिस विवाद : आईपीएस एसोसिएशन ने जताया विरोध, सरकार से की सुरक्षा मांग

वकील-पुलिस विवाद : आईपीएस एसोसिएशन ने जताया विरोध, सरकार से की सुरक्षा मांग

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 09:00 PM IST, Published Date : November 5, 2019/5:48 pm IST

भोपाल। मध्यप्रदेश IPS association ने दिल्ली में पुलिस वालों के साथ हुई घटना पर विरोध जताया है। आईपीएस एसोसिएशन के मुताबिक आम नागरिक की तरह पुलिस को भी सुरक्षित रहने का अधिकार है।

यह भी पढ़ें – प्याज की कीमत को लेकर आई बड़ी खबर, जल्द नहीं सुधरे हालात तो खरीदना …

मध्यप्रदेश IPS association ने वकीलों के पुलिस पर हमले की निंदा करते हुए कहा कि हम दिल्ली पुलिस के साथ हैं। एसोसिएशन के पदाधिकारियों ने कहा कि ये ज़िम्मेदारी राजनीतिक प्रतिनिधि के साथ साथ जुडिशरी की भी है कि पुलिस को भी सुरक्षा प्रदान करें।

यह भी पढ़ें – तेज रफ्तार ट्रक ने सामने जा रहे ऑटो को मारी टक्कर, तीन मासूम सहित 5…

एसोसिएशन के पदाधिकारियों ने कहा कि पुलिस पर हमला करने वाले अपराधियों के खिलाफ कड़ी कार्यवाई होनी चाहिए

यह भी पढ़ें – सु्प्रीम कोर्ट के फैसले से पहले अध्योध्या से आई बड़ी खबर, अगर किसी …

दिल्ली के तीस हजारी कोर्ट परिसर में पुलिस और वकीलों के बीच जमकर हाथापाई हुई है। इस घटना में भड़के लोगों ने कई गाड़ियों में आग लगा दी। वहीं, भड़के उपद्रवियों को काबू करने के लिए पुलिस को फायरिंग करनी पड़ी। ​इस फायरिंग में गोली लगने से एक वकील घायल हो गया है। जिसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

यह भी पढ़ें – महाराष्ट्र में शिवसेना का दावा, उनके पास 170 विधायकों का है समर्थन

खबरों के अनुसार बताया जा रहा है कि पार्किंग को लेकर वकील और पुलिस के बीच विवाद हो गया। ये विवाद कुछ ही देर में इतना बढ़ किया कि भड़के लोगों ने गाड़ियों में आगजनी की वारदात को अंजाम दे दिया। वहीं भड़के लोगों को काबू करने के लिए पुलिस को फायरिंग करनी पड़ी। गोली लगने से एक वकील घालय हो गया। सूत्रों के मुताबिक स्थिति को काबू करने के लिए अन्य जिलों से अतिरिक्त पुलिस फोर्स बुलाई गई है।

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/gPcIF-SBeRs” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>

 
Flowers