मासूम के साथ दुष्कर्म और हत्या के आरोपी को वकीलों ने कोर्ट में पीटा, आरोपी का केस नही लड़ने का ऐलान | Lawyers beaten in court by molestation and murder of innocent, announced not to fight case of accused

मासूम के साथ दुष्कर्म और हत्या के आरोपी को वकीलों ने कोर्ट में पीटा, आरोपी का केस नही लड़ने का ऐलान

मासूम के साथ दुष्कर्म और हत्या के आरोपी को वकीलों ने कोर्ट में पीटा, आरोपी का केस नही लड़ने का ऐलान

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 09:01 PM IST, Published Date : December 7, 2019/7:44 am IST

महू। मध्यप्रदेश के महू में मासूम के साथ दुष्कर्म के आरोपी को वकीलों ने महू कोर्ट परिसर में ही जमकर धुनाई कर दी। आरोपी को पुलिस कोर्ट लेकर पहुंची थी, इसी दौरान कोर्ट परिसर में वकीलों ने आरोपी को पीट दिया। इसके साथ ही महू अधिवक्ता संघ ने आरोपी का केस लड़ने से भी इंकार कर दिया है।

यह भी पढ़ें —  सीएम कमलनाथ ने एमपी पुलिस को दी बधाई, देश के टॉप 10 थानों में से 2 मध्य प्रदेश के शामिल

अधिवक्ता संघ ने कहा कि कोई भी वकील केस नहीं लड़ेंगा। बता दें कि बीते सोमवार को महू में पांच साल की मासूम से दुष्कर्म के बाद हत्या का मामला सामने आया था। माता-पिता के साथ सड़क किनारे सो रही बच्ची को दरिंदा उठा ले गया औ दुष्कर्म किया। फिर गला दबाकर हत्या कर दी। बच्ची के हाथों, जांघ और गले पर चोट के निशान मिले, जिससे पता चलता है कि हत्या से पहले उससे हैवानियत की गई थी।

यह भी पढ़ें — सारकेगुड़ा गोलीकांड, सामाजिक कार्यकर्ताओं ने रद्द किया धरना, दोषियो…

सोमवार सुबह 7 बजे चक्कीवाले महादेव मंदिर के बाहर सड़क किनारे रहने वाला श्रमिक परिवार थाने पहुंचा और बताया कि उनकी 5 साल की बच्ची गायब है। थोड़ी देर बाद ही सूचना मिली कि 200 मीटर दूर शराब गोदाम के पास बंगला नंबर-122 के खंडरनुमा कमरे में एक बच्ची का शव पड़ा हुआ है।

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/r0gHRmcQz9A” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>