बुजुर्ग महिला को देखकर वकील का दिल पसीजा, बेटे-बहू के खिलाफ हक दिलाकर ही ली राहत की सांस | Lawyer's heart pains after seeing elderly woman He breathed a sigh of relief by getting rights against his son-daughter-in-law

बुजुर्ग महिला को देखकर वकील का दिल पसीजा, बेटे-बहू के खिलाफ हक दिलाकर ही ली राहत की सांस

बुजुर्ग महिला को देखकर वकील का दिल पसीजा, बेटे-बहू के खिलाफ हक दिलाकर ही ली राहत की सांस

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:45 PM IST, Published Date : January 19, 2021/4:02 am IST

देवास । असहाय बुजुर्ग महिला की एक वकील ने मदद की है। इंदौर हाईकोर्ट के वकील जितेंद्र पुरोहित ने असहाय महिला सोरमबाई पत्नी स्व.शंकरलाल को न्याय दिलाया है । वकील को क्षिप्रा ब्रिज के पास एक बुजुर्ग महिला बेहोश हालत में मिली थी। बुजुर्ग महिला के मकान पर बहू और बेटे ने कब्जा कर उसे अपने ही घर से बाहर निकाल दिया था। लॉकडाउन के समय बुजुर्ग महिला दर-दर भटकती रही। इस बीच पुलिस ने बहू- बेटे का पक्ष लेते हुए बुजुर्ग महिला को वृद्ध आश्रम जाने की सलाह दी।

Read More News: पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ‘इस्लामी आतंकवादी’, यूपी के मंत्री आनन्द स्वरूप शुक्ला का 

इसके बाद एडवोकेट जितेंद्र पुरोहित ने इस बुजुर्ग महिला की नि:शुल्क मदद की। वकील ने कलेक्टोरेट से लेकर एसडीएम कोर्ट में आवेदन दिया । अंत में एसडीएम की कोर्ट में एडवोकेट ने सफलतापूर्वक पैरवी करते हुए बुजुर्ग महिला के पक्ष में आदेश पारित करवाया।

Read More News:  ‘हिंदू’ देवी-देवताओं का मजाक उड़ाने का मामला, भाजपा नेताओं ने की ‘तांडव’ पर प्रतिबंध लगाने की मांग

एसडीएम ने बुजुर्ग महिला का मकान सौंपने का आदेश दिया है। वकील जितेंद्र पुरोहित की पीड़ित व बुजुर्ग महिला ने उसका साथ देने वालों को खूब आशीष दिया है।