वकीलों ने नायब तहसीलदार से कहा- कभी आईने में शक्ल देखी है...जैसी दिखती हो, जवाब मिला- थप्पड़ खाओगे | lawyers misbehave with lady officers

वकीलों ने नायब तहसीलदार से कहा- कभी आईने में शक्ल देखी है…जैसी दिखती हो, जवाब मिला- थप्पड़ खाओगे

वकीलों ने नायब तहसीलदार से कहा- कभी आईने में शक्ल देखी है...जैसी दिखती हो, जवाब मिला- थप्पड़ खाओगे

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:34 PM IST, Published Date : August 11, 2019/5:28 pm IST

चूरू: जिले के सरदारपुरशहर तहसील कार्यालय में उस वक्त मौजूद सभी लोग दंग रह गए जब, वकील और महिला नायब तहसीलदार आपस में भिड़ गए। इस दौरान शब्दों की मर्यादा तोड़ते हुए वकीलों ने नायब तहसीलदार को कहा कि आईना देखो, शक्ल कैसी है? वकीलों की इस बात जवाब देते हुए उन्होंने कहा कि थप्पड़ खाओगे।

Read More: उत्सव मेला संचालक ने नाबालिग बच्चे को बेरहमी से पीटा, वजह जानकर आप भी रह जाएंगे दंग

दरअसल एडवोकेट राजेंद्र पुरोहित के अधीनस्थ वकील रामोतार की बहन का जन्म प्रमाण पत्र बनाने के लिए तहसील कार्यालय पहुंचे थे। इस दौरान जब उन्होंने जन्म प्रमाण पत्र नायब तहसीलदार के पास पेश किया तो उन्होंने कहा कि दास्तावेज छोड़ दीजिए, जन्म प्रमाण पत्र बन जाएगा। विवाद के दौरान नायब तहसीलदार ने एक वकील को कहा कि मैं तुम्हारे मुंह पर थप्पड़ मार दूंगी। आप लोगों में ये जो गलत बोल रहे है, तो थप्पड़ ही खाएंगे। वहीं, वकील ने बाहर आकर अन्य वकीलों को थप्पड़ मारे जाने की बात कही। इसी बात काे लेकर अन्य वकील भी आक्राेशित हाेकर नायब तहसीलदार के चैंबर में पहुंच गए। बाद में उन्हाेंने धरना प्रदर्शन शुरू कर दिया।

Read More: नक्सलियों को रास नहीं आया सरकार का ये फैसला, विरोध में लगाए बैनर

इसके बाद मामला गरमाता गया और नायब तहसीलदार के चेंबर में वकीलों ने हंगामा कर दिया, तो महिला नायब तहसीलदार ने वकीलों का वीडियो बनाना शुरू कर दिया है। वीडियो बनाता देख वकीलों ने भी कह डाला की हम कैमरा नहीं समझते वकील हैं वकील। जो आपको बनाना है, वो बना ले, पुलिस को भी बुला ले। इस सीट पर आदमी होता ताे बताते, लेकिन क्या करें तुम महिला रह गईं।

Read More: विधानसभा अध्यक्ष चरण दास महंत ने प्रदेशवासियों को दी ईद-उल-जुहा की मुबारकबाद

उधर, एक वकील ने नायब तहसीलदार से कहा-तू…? सी दिखती है, अपना चेहरा देखना आईने में। कुछ वकीलों ने यह तक कह दिया कि तुम महिला हो। यदि इस सीट पर कोई पुरुष होता और वह वकील को थप्पड़ मारने की बात कहता, तो 10 मिनट में मजा चखा देते। ये सरदारशहर है, तुमने यहां का प्यार देखा है, अब हम तुम्हे सिखाएंगे नौकरी कैसे की जाती है।

Read More: 7th Pay Commission: त्योहार से पहले सरकारी कर्मचारियों को मिल सकता है बड़ा तोहफा, बढ़ सकता है वेतन

नायब तहसीलदार के चेंबर में विवाद को लेकर थाने में कई वकीलों के खिलाफ मामला दर्ज कराया गया है। इसमें नायब तहसीलदार प्रतीक्षा सोनी ने बार एसोसिएशन के अध्यक्ष इलियास खान, एडवोकेट राजेंद्रसिंह राजपुरोहित, युसूफ खान सहित अन्य वकीलों काे आराेपी बनाया है। रिपोर्ट में लिखा गया कि इन लोगों ने उन पर व्यक्तिगत टिप्पणी करने के अलावा अपशब्द कहे।

Read More: अब 51 रुपए प्रति लीटर मिलेगा डीजल, लोगों को जल्द मिल सकती है राहत

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/SZMsx6Qp53I” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>