विकास दुबे को कोर्ट में पेश कर सकती है पुलिस, वकीलों ने खोला मोर्चा, गैंगस्टर पर हमले की आशंका | Lawyers Protest against Gangster vikas dubey in Ujjain District Court

विकास दुबे को कोर्ट में पेश कर सकती है पुलिस, वकीलों ने खोला मोर्चा, गैंगस्टर पर हमले की आशंका

विकास दुबे को कोर्ट में पेश कर सकती है पुलिस, वकीलों ने खोला मोर्चा, गैंगस्टर पर हमले की आशंका

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:51 PM IST, Published Date : July 9, 2020/12:23 pm IST

उज्जैन: कानपुर के कुख्यात गैंगस्टर विकास दुबे को पुलिस ने गुरुवार को उज्जैन के महाकाल मंदिर परिसर से गिरफ्तार किया है। गिरफ्तारी के बाद अब पुलिस उसे कोर्ट में पेश करने की तैयारी कर रही है। सुरक्षा के मद्देनजर कोर्ट परिसर में सुरक्षा बढ़ा दी गई है। बताया जा रहा है कि विकास दुबे को कुछ ही देर में कोर्ट में पेश किया जा सकता है।

Read More: विकास दुबे की मां सरला देवी का बड़ा बयान, कहा- बाबा ‘महाकाल’ ने ही बेटे को मौत से बचाया, पहले कही थी एनकाउंटर करने की बात

वहीं दूसरी ओर जिला कोर्ट में वकील विकास दुबे के खिलाफ प्रदर्शन और नारेबाजी कर रहे हैं। अभिभाषक संघ का आरोप है कि विकास दुबे की गिरफ्तारी नहीं, बल्कि सरेंडर का षडयंत्र है। वकीलों ने दोषियों के खिलाफ जांच की मांग की है। वहीं, वकीलों ने दी चेतावनी देते हुए कहा है कि कोर्ट में पेश होने पर हमला कर सकते हैं।

Read More: 3 इनामी सहित 25 नक्सलियों ने किया सरेंडर, तीन पर था 1-1 लाख का इनाम

ज्ञात हो कि विकास दुबे कानपुर का मोस्ट वांटेड अपराधी है। आज पुलिस ने विकास दुबे को उज्जैन के महाकाल मंदिर परिसर से इस गिरफ्तार किया गया है। यूपी से भागने के बाद से ही प्रदेश की पुलिस को अलर्ट पर रखा गया था।

Read More: पूर्व सीएम रमन सिंह के बयान पर मंत्री चौबे का पलटवार, कहा- अपने चश्मे का नम्बर बदलिए, जानिए पूरा मामला

 

 
Flowers