नेता प्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक ने गिनाए कोरोना फैलने के कारण, राज्य सरकार पर उदासीनता का आरोप | Leader of Opposition Dharamlal Kaushik counted the state government's apathy due to the outbreak of Corona.

नेता प्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक ने गिनाए कोरोना फैलने के कारण, राज्य सरकार पर उदासीनता का आरोप

नेता प्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक ने गिनाए कोरोना फैलने के कारण, राज्य सरकार पर उदासीनता का आरोप

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:35 PM IST, Published Date : March 30, 2021/1:38 pm IST

रायपुर। प्रदेश में बढ़ रहे कोरोना संक्रमण को देखते हुए नेता प्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक ने बड़ा बयान दिया है, उन्होंने कोरोना संक्रमण के कारणो को गिनाया है, कौशिक ने कोरोना फैलने के कारणों को गिनाते हुए कहा कि वैक्सिनेशन को लेकर राजनीति, महाराष्ट्र से बेरोकटोक आवाजाही, शराब दुकानों में बेतहाशा भीड़ और सरकार की उदासीनता की वजह से कोरोना बढ़ा है। उन्होंने कहा कि राज्य सरकार इसके लिए पूर्णरूप से जिम्मेदार है।

ये भी पढ़ें: अब तक प्रदेश के इन 8 जिलों में लागू हुआ नाइट कर्फ्यू, अनुशासन तोड़ने पर सख्त कार्रवाई के आदेश, जा…

बता दें कि प्रदेश में कोरोना के बढ़ते मामलो में को लेकर एक बार फिर से भाजपा ने कांग्रेस की भूपेश सरकार का कोसना शुरू कर दिया है, इधर सरकार के मंत्री टीएस​ सिंहदेव ने भी कोरोना के संक्रमण को लेकर चिंता जाहिर की है और कहा है कि यदि ये आंकड़े इसी तरह से बढ़ते तो तो फिर से राज्य सरकार लॉकडाउन का विचार कर सकती है, हालाकि लॉकडाउन अंतिम विकल्प होगा, लॉकडाउन भी समस्या का पूरी तरहा से समाधान नहीं है, इसलिए लोगों को खुद सावधानी बरतनी होगी।

ये भी पढ़ें: 1 अप्रैल से 45 साल से ज्यादा उम्र के सभी लोगों को लगाई जाएगी कोरोना…

बता दें कि राज्य सरकार ने कोरोना से निपटने के लिए जिला कलेक्टरों को उचित कदम उठाने के अधिकार दिए हैं, जिसके बाद अब तक प्रदेश में राजधानी समेत 8 से अधिक जिलों में नाईट कर्फ्यू लागू कर दिया गया है।

ये भी पढ़ें: बड़ी खबर! राजधानी रायपुर में भी आज से नाइट कर्फ्यू लागू, रात 9 बजे …