नेता प्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक का बयान, अशांति का टापू बना छत्तीसगढ़, खुद को सुरक्षित महसूस नहीं कर रहे लोग | Leader of Opposition Dharamlal Kaushik's statement, Chhattisgarh has become an island of unrest, people are not feeling safe

नेता प्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक का बयान, अशांति का टापू बना छत्तीसगढ़, खुद को सुरक्षित महसूस नहीं कर रहे लोग

नेता प्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक का बयान, अशांति का टापू बना छत्तीसगढ़, खुद को सुरक्षित महसूस नहीं कर रहे लोग

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:11 PM IST, Published Date : November 21, 2020/10:53 am IST

रायपुर। गृह मंत्री ताम्रध्वज साहू कल गृह विभाग की समीक्षा बैठक लेंगे। बैठक में पांचों संभाग के IG और सभी जिलों के sp मौजूद रहेंगे। बैठक सुबह 11 बजे वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से होगी। गृह मंत्री ताम्रध्वज साहू प्रदेश की क़ानून व्यवस्था को लेकर समीक्षा करेंगे।

ये भी पढ़ें:उपद्रवियों ने देर रात अस्पताल में डॉक्टर और नर्स से की मारपीट, पुलिस ने तीन को दबोचा

पिछले कुछ दिनों से राजधानी रायपुर समेत अन्य जगहों में अपराधिक घटनाओं की संख्या में लगातार बढ़ोतरी हो रही है..इन मामलों पर राज्य सरकार गंभीर है..और ऐसी अपराधिक घटनाओं पर अंकुश लगाने के की कोशिश कर रही है।

ये भी पढ़ें:शहर के सबसे बड़े हॉस्पिटल में लगी आग, ICU में शॉर्ट सर्किट की वजह से भड़की आग

वही भारतीय जनता पार्टी ने राज्य सरकार को घेरा है। नेता प्रतिपक्ष धरम लाल कौशिक का बयान सामने आए हैं…उन्होंने कहा है कि छत्तीसगढ़ अशांति का टापू बन गया है जहाँ लोग अपने आप को सुरक्षित महसूस नहीं कर पा रहे हैं..कौशिक ने कहा कि वर्तमान छत्तीसगढ़ की स्थिति 2000—2003 के जैसी जैसी हो गई है जब कांग्रेस की सरकार थी।

ये भी पढ़ें: बेरोजगार इंजीनियरिंग छात्र ने कुएं में कूदकर दी जान, 2012 से कर रहा…