नेता प्रतिपक्ष धरमलाल ने बारदाने के मुद्दे पर राज्य सरकार को घेरा, कहा- पुराने बारदानों से शुरू की जा सकती थी धान खरीदी | Leader of Opposition Dharamlal says addy could be purchased from old gunny bags

नेता प्रतिपक्ष धरमलाल ने बारदाने के मुद्दे पर राज्य सरकार को घेरा, कहा- पुराने बारदानों से शुरू की जा सकती थी धान खरीदी

नेता प्रतिपक्ष धरमलाल ने बारदाने के मुद्दे पर राज्य सरकार को घेरा, कहा- पुराने बारदानों से शुरू की जा सकती थी धान खरीदी

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:58 PM IST, Published Date : November 17, 2020/12:40 pm IST

सरगुजा। अपने 1 दिन के प्रवास के दौरान सरगुजा जिले के दौरे पर पहुंचे नेता प्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक ने प्रदेश सरकार पर जमकर हमला बोला है। धान खरीदी को लेकर सरकार को आड़े हाथों लेते हुए धरमलाल कौशिक ने कहा कि सरकार ने पिछले साल की गई धान खरीदी की अब तक कस्टम मिलिंग नहीं कराई।

Read More News: यूपी में सुरक्षित नहीं महिलाएं, योगी आदित्यनाथ बताएं कि ‘मिशन शक्ति’ कितना सफल रहा: प्रियंका गांधी

जिसके कारण संग्रहण केंद्रों में धान खराब हो रहे हैं यही नहीं धरमलाल कौशिक ने प्रदेश की कांग्रेस सरकार को बिचौलियों के सरकार बताते हुए कहा कि सरकार किसानों के लिए नहीं बल्कि बिचौलियों के लिए काम कर रही है। बारदाने का बहाना बनाकर सरकार किसानों के धान खरीदी में विलंब कर रही है। जबकि प्रदेश में पुराने बारदानों से धान की खरीदी शुरू की जा सकती थी।

Read More News: 14 करोड़ रुपये से भी ज़्यादा क़ीमत में खरीदा गया कबूतर, जानिए क्या है इस कबूतर की खासियत

धरमलाल कौशिक ने कहा कि यदि सरकार ने केंद्र सरकार के किसी मंत्री को बारदाने के लिए पत्र लिखा है तो उन्हें उसका जवाब सार्वजनिक करना चाहिए और यह भी रिपोर्ट सार्वजनिक करनी चाहिए कि आखिर पुराने बारदानों का क्या हुआ। ऐसे में धान खरीदी के मुद्दे को लेकर भाजपा कोई भी मौका छोड़ना नहीं चाहती। यही कारण है कि सरगुजा प्रवास के दौरान धरमलाल कौशिक ने जमकर हमला बोलते हुए सरकार को घेरने की कोशिश की है।

Read More News: कार और बाइक की भिड़ंत में पति-पत्नी की मौत, इधर तेज रफ्तार बस अनियंत्रित होकर पलटा, 12 से ज्यादा यात्री घायल