नेता प्रतिपक्ष ने कहा, अल्पमत की सरकार को बहुमत की बनाने की कोशिश कर रही कांग्रेस, राज्यपाल से कल मिलेगें भाजपा नेता | Leader of opposition said, Congress trying to make minority government a majority government

नेता प्रतिपक्ष ने कहा, अल्पमत की सरकार को बहुमत की बनाने की कोशिश कर रही कांग्रेस, राज्यपाल से कल मिलेगें भाजपा नेता

नेता प्रतिपक्ष ने कहा, अल्पमत की सरकार को बहुमत की बनाने की कोशिश कर रही कांग्रेस, राज्यपाल से कल मिलेगें भाजपा नेता

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:54 PM IST, Published Date : November 12, 2019/10:01 am IST

भोपाल। भाजपा के पवई विधानसभा के विधायक रहे प्रह्लाद लोधी की सदस्यता खत्म करने के मामले में नेता प्रतिपक्ष गोपाल भार्गव ने कहा है कि सरकार न्याय व्यवस्था को नीचा दिखाने का प्रयास कर रही है। उन्होने कहा कि हाईकोर्ट के स्टे के बाद भी प्रह्लाद लोधी की सुनवाई नहीं हो रही है। अल्पमत की सरकार को बहुमत की सरकार बनाने की कोशिश करके कांग्रेस लोकतंत्र को कुलज्जित कर रही है।

यह भी पढ़ें —बेखौफ होकर इस तरह शहर में घूमता रहा जंगली भालू, शाम से ही घरों में दुबके लोग

वहीं प्रहलाद लोधी के बारे में बीजेपी का प्रतिनिधिमंडल कल राज्यपाल लालजी टंडन से मुलाकात करेगा। और पवई से बीजेपी के विधायक प्रहलाद लोधी की सदस्यता बहाल करने की मांग करेगा। इस मामले में पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह, प्रदेश भाजपाध्यक्ष राकेश सिंह, नेता प्रतिपक्ष गोपाल भार्गव समेत अन्य सीनियर नेता दोपहर 12 बजे राजभवन में राज्यपाल से मिलेगें। इस दौरान प्रहलाद लोधी भी साथ रहेंगे।

यह भी पढ़ें — महाराष्ट्र में मोदी कैबिनेट ने दी राष्ट्रपति शासन लगाने की अनुमति, अब राष्ट्रपति कोविंद की हरी झंडी का इंतजार

बता दें कि स्पेशल कोर्ट ने पन्ना के पवई विधानसभा से विधायक प्रहलाद लोधी को तहसीलदार से मारपीट के मामले में दो साल की सजा सुनाई है, हालाकि इस मामले में उन्हे अगले दिन जामनत भी मिल गई है, लेकिन मध्यप्रदेश विधानसभा सचिवालय ने भाजपा विधायक की सदस्यता समाप्त करते हुए विधानसभा रिक्त घोषित कर दी है। जिसका भाजपा लगातार विरोध कर रही है, वहीं सदस्यता खत्म करने के मामले में हाईकोर्ट ने स्टे ​भी लगा दिया है।

यह भी पढ़ें — बॉलीवुड एक्ट्रेस ने पहनी राम नाम की बिकनी, ट्रोल्स ने कहा ‘भगवान को तो छोड़ देती’