नेता प्रतिपक्ष का बयान, मिलावट पर कार्रवाई सरकार के लिए भ्रष्टाचार का जरिया बना, किसी विधायक ने नही छोड़ा भाजपा | Minister gopal bhargava, Leader of Opposition statement, action on adulteration became a source of corruption for the government

नेता प्रतिपक्ष का बयान, मिलावट पर कार्रवाई सरकार के लिए भ्रष्टाचार का जरिया बना, किसी विधायक ने नही छोड़ा भाजपा

नेता प्रतिपक्ष का बयान, मिलावट पर कार्रवाई सरकार के लिए भ्रष्टाचार का जरिया बना, किसी विधायक ने नही छोड़ा भाजपा

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:16 PM IST, Published Date : August 22, 2019/10:31 am IST

भोपाल। नेता प्रतिपक्ष गोपाल भार्गव ने कहा है कि भाजपा के लिए एमपी में सरकार महत्वपूर्ण नहीं है, देश के मुद्दे बीजेपी सरकार के लिए महत्वपूर्ण हैं, इसके बाद राज्यों को लेकर सोचा जाएगा। इसके साथ ही उन्होने पी चिदंबरम पर बोलते हुए कहा कि उनका मामला न्यायलय में है।सीबीआई ने सामने कई बार अपना पक्ष रखने का मौका दिया लेकिन वे सीबीआई को संतुष्ट नहीं कर पाए।

read more : गर्भवती महिलाओं ने जिला चिकित्सालय में की तालाबंदी , सोनोग्राफी मशीन ना होने की वजह से हैं नाराज

वहीं बिजली की समस्या पर नेता प्रतिपक्ष ने कहा कि ऊर्जा मंत्री बैठक लेते हैं उसमें ही लाइट चली जाती है। इसके साथ ही उन्होने कहा कि मिलावट को लेकर जो कार्रवाई शुरू की वो भ्रस्टाचार का नया रास्ता खोल दिया है। सरकार के मंत्री और सीएम दोनों ही मौज मस्ती की राजनीति कर रहे हैं। वहीं भाजपा विधायकों को लेकर कहा कि जिस दिन मंत्रीमंडल का विस्तार होगा, उस दिन साफ हो जाएगा कितने लोग इनके साथ हैं। दोनों विधायक बीजेपी में है कोई बीजेपी नहीं छोड़ेगा।

 
Flowers