नेता प्रतिपक्ष का बयान, 18+ के वैक्सीनेशन को लेकर सरकार गंभीर नहीं, सरकार की प्राथमिकता में वैक्सीन की जगह शराब | Leader of Opposition statement, Government is not serious about 18+ vaccination, alcohol is replaced by vaccine in priority of government

नेता प्रतिपक्ष का बयान, 18+ के वैक्सीनेशन को लेकर सरकार गंभीर नहीं, सरकार की प्राथमिकता में वैक्सीन की जगह शराब

नेता प्रतिपक्ष का बयान, 18+ के वैक्सीनेशन को लेकर सरकार गंभीर नहीं, सरकार की प्राथमिकता में वैक्सीन की जगह शराब

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:44 PM IST, Published Date : May 12, 2021/11:41 am IST

रायपुर। बिलासपुर में नेता प्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक ने प्रदेश में 18+ के लिए वैक्सीन की कमी को लेकर बयान दिया है, उन्होंने कहा कि 18+ के वैक्सीनेशन को लेकर सरकार गंभीर नहीं है, सरकार की प्राथमिकता में वैक्सीन की जगह शराब है, उन्होंने यह मांग की है कि सरकार सार्वजनिक करें कि कितने वैक्सीन का डिमांड किया गया, किस कंपनी को कितना आर्डर और पैसा दिया गया है यह बताया जाए।

read more: सांसद सुनील सोनी ने कहा, 18+ के वैक्सीनेशन पर राजनीति कर रही सरकार, आज तक किसी ने बुलाकर नहीं लिय…

वहीं रायपुर सांसद सुनील सोनी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा है कि केंद्र सरकार ने राज्य को पर्याप्त वैक्सीन दी है, राज्य सरकार कहती है कि छत्तीसगढ़ वैक्सीनेशन में अव्वल है, केंद्र सरकार ने वैक्सीन दी तभी तो यह हुआ, अब 18+ के वैक्सीनेशन पर राजनीति हो रही है। रायपुर सांसद सुनील सोनी ने यह भी कहा है कि मुझे 2 साल हो गए सांसद बने लेकिन आज तक किसी मंत्री और CM ने बुलाकर सुझाव नहीं लिया, हम इतने अछूत नहीं हैं, हम हमेशा तैयार थे और तैयार रहेंगे, छत्तीसगढ के लिए काम करते रहेंगे।

read more: छत्तीसगढ़ के 14 नगर निगमों में 13 मई से 24 घंटे रेपिड एंटिजन टेस्टिं…

बता दें कि आज BJP पदाधिकारियों की बैठक भी होगी, बस्तर, रायपुर संभाग के पदाधिकारियों की वर्चुअल बैठक होगी जिसमें प्रदेश प्रभारी डी पुरंदेश्वरी कोरोना और वैक्सीनेशन को लेकर चर्चा उनसे चर्चा करेंगी।