नेता प्रतिपक्ष ने कांग्रेस पर साधा निशाना, कहा सभी मुद्दों के पीछे दंतेवाड़ा उपचुनाव, मुद्दों से ध्यान भटकाने की कोशिश | Leader of Opposition targeted Congress, said Dantewada by-election behind all issues

नेता प्रतिपक्ष ने कांग्रेस पर साधा निशाना, कहा सभी मुद्दों के पीछे दंतेवाड़ा उपचुनाव, मुद्दों से ध्यान भटकाने की कोशिश

नेता प्रतिपक्ष ने कांग्रेस पर साधा निशाना, कहा सभी मुद्दों के पीछे दंतेवाड़ा उपचुनाव, मुद्दों से ध्यान भटकाने की कोशिश

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:46 PM IST, Published Date : September 14, 2019/2:46 pm IST

रायपुर। नेता प्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक ने प्रेस वार्ता में कहा है​ कि 2003 से पहले छत्तीसगढ़ बीमारू राज्य था। 2003 के बाद पीडीएस सिस्टम से लोगों का पलायन रुका। पूरे देश ने और सुप्रीम कोर्ट ने भी इस योजना को सराहा। सुप्रीम कोर्ट ने केंद्र को छतीसगढ़ का मॉडल अपनाने निर्देश दिए। डॉ रमन सिंह को चाउर वाले बाबा के रूप में पहचान मिली।

read more: बड़ी खबर, 3 गुना तक बढ़ सकता है ओला-उबर का किराया

उन्होने कहा कि शिवशंकर भट्ट ने आवेदन लगाया है, माननीय न्यायालय 25 सितंबर को कलम बन्द बयान लिया जायेगा। रमन सिंह को बदनाम करने के लिए एफिडेविट लीक कर दिया गया। उन्होने कहा कि माननीय न्यायालय में 164 का बयान वाले कौन लोग हैं? एसीबी का छापा, जेल जाना उसके बाद मुख्य आरोपी के शपथ पत्र पर कितना भरोसा किया जाएगा।

read more: विधायक को मंत्री की हिदायत, कहा वाणी में रखें संयम किसी पर आरोप लगाना सही नहीं, सभी को संतुष्ट रखना मुश्किल

वहीं नेता प्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक ने कहा कि इन सभी मामलों के केंद्र में दंतेवाड़ा उपचुनाव है। सरकार मुद्दे से भटका रही है,  इसीलिए एसआईटी, नान घोटाला सबके पीछे दंतेवाड़ा उपचुनाव है। उन्होने कहा कि छत्तीसगढ़ में एसआईटी के बाद 164 बयान संस्कृति चालू की गई है।

<iframe width=”658″ height=”370″ src=”https://www.youtube.com/embed/XlXvDt_iYoI” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>