नेता प्रतिपक्ष गोपाल भार्गव ने राज्यपाल को लिखा पत्र, विधानसभा का विशेष सत्र बुलाए जाने की मांग

 Edited By: Vivek Mishra

Published on 20 May 2019 03:44 PM, Updated On 20 May 2019 03:44 PM

भोपाल। एग्जिट पोल आते ही मध्यप्रदेश की सियासत में बदलता मिजाज देखने को मिलने लगा है। इधर नेता प्रतिपक्ष गोपाल भार्गव ने राज्यपाल आनंदी बेन पटेल को पत्र लिखकर विधानसभा का विशेष सत्र बुलाने की मांग की है। वहीं सीएम कमलनाथ ने मंगलवार को कांग्रेस के सभी विधायकों के साथ बैठक रख दी है।

ये भी पढ़ें: सीएम कमलनाथ की कांग्रेस विधायकों के साथ मंगलवार को बड़ी बैठक, सभी को मौजूद रहने के 

नेता प्रतिपक्ष गोपाल भार्गव ने राज्यपाल से अनुरोध किया है कि मुख्यमंत्री कमलनाथ को विशेष सत्र बुलाने का निर्देश दिया जाए। फिलहाल अब तक राज्यपाल आनंदी बेन पटेल ने इस मामले कोई फैसला नहीं लिया है। हालांकि इधर सहकारिता मंत्री गोविंद सिंह ने कहा है कि सत्र भी होने वाला है, और विधानसभा में बहुमत भी सिद्ध करेंगे।

ये भी पढ़ें: डीकेएस घोटाले में पूछताछ जारी, पीएनबी के पूर्व एजीएम सुनील अग्रवाल 3 दिन की 

बता दें कि लोकसभा चुनाव के एग्जिट पोल में एनडीए को बहुमत मिलता दिख रहा है। हालांकि नतीजे 23 मई के बाद आएंगे लेकिन उससे पहले ही मध्यप्रदेश की राजनीति ने करवट लेना शुरु कर दिया है। विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष गोपाल भार्गव ने विधानसभा का सत्र बुलाए जाने की मांग की है। गोपाल भार्गव ने कमलनाथ सरकार से बहुमत सिद्ध करने की मांग की है।

Web Title : Leader of the Opposition Gopal Bhargava has written a letter to the Governor, demanding a special session of the Vidhan Sabha

जरूर देखिये